KBC के 16 सीजनों में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने 2 लाइफलाइन के रहते हुए एक कारण छोड़ा शो तो अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान

Kaun Banega Crorepati 16 Episode: सोनी टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में 24 साल में पहली बार ऐसा हुआ जब 2 लाइफलाइन होते हुए कंटेस्टेंट ने शो छोड़ दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
KBC 16 Latest Episode: कौन बनेगा करोड़पति 16 का लेटेस्ट प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 16 Latest Episode: सोनी टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो केबीसी के 16 सीजनों में नहीं हुआ. साल 2000 में शुरू हुआ अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जा रहा क्विज शो को 24 साल हो चुका है, जिसमें ऐसा पहली बार हुआ जब दो लाइफलाइन होते हुए भी एक कंटेस्टेंट ने शो को बीच में छोड़ दिया. ऐसा होने पर खुद बिग बी भी हैरान रह गए हैं. वहीं प्रोमो भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में कोलकाता के डॉक्टर नीरज सक्सेना ने अपना गेम बीच में छोड़कर ऑडियंस ही नहीं होस्ट अमिताभ बच्चन को भी चौंकाया. नीरज, जो जेएसई यूनिवर्सिटी के पीआरओ चांसलर हैं. वहीं जब उन्होंने उपलब्धियां सुनाते हुए बताया कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम के साथ काम किया है और वह उनके बॉस थे, जिनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है. इसे सुनकर बिग बी भी इम्प्रेस होते हुए नजर आए.  

Advertisement

आगे वह 6 लाख 40 हजार की धनराशि अपने नाम करने के बाद नीरज सक्सेना ने गेम क्विट करने का फैसला बिग बी को बताया, जिसका कारण उन्होंने यह कहा कि वह दूसरे कंटेस्टेंट्स को मौका देना चाहते हैं. इस बात को सुनकर बिग बी भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

नीरज प्रोमो में कहते हैं, सर एक निवेदन है कि मैं इस पायदान पर क्विट करना चाहूंगा. मैं चाहता हूं कि बाकी जो बचे हुए कंटेस्टेंट हैं उनको मौका मिले. यहां सब हमसे छोटे हैं, जो प्राप्त है वो पर्याप्त हैं. इसके बाद हैरान अमिताभ बच्चन ने कहा, सर हमने पहले कभी ये उदाहरण नहीं देखा. यह आपकी महानता और बड़ा दिल है और हमने आपसे आज बहुत कुछ सीखी है. हम अपनी जनता को बताना चाहते हैं कि यह पहली बार है कि इस पूरे खेल में जो 20 साल से चल रहा है. किसी कंटेस्टेंट ने अपनी साथियों के लिए ये गेम क्विट नहीं किया. इसे देखने को बाद फैंस भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BJP Candidates List: Wayanad से Priyanka Gandhi के खिलाफ BJP की उम्मीदवार Navya Haridas | NDTV India