खतरों के खिलाड़ी 14 से बिना इविक्शन बाहर हुआ ये पहला कंटेस्टेंट, वजह बनी रोहित शेट्टी से बहस?

खतरों के खिलाड़ी 14 से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है कि पहला कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है, जिसका कारण रोहित शेट्टी से बहस है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 की चर्चा इन दिनों हर तरफ है क्योंकि रोहित शेट्टी से लेकर शो के सभी कंटेस्टेंट रोमानिया के लिए हाल ही में निकलते हुए नजर आए थे. वहीं अब शो से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच खबरें सामने आई हैं कि होस्ट रोहित शेट्टी से बहस के कारण पहले कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने की नौबत आ गई है. वहीं कंटेस्टेंट का नाम सुनकर फैंस को झटका लगने वाला है. 

यह नाम और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 13 के रनरअप रहे एक्टर और सिंगर असिम रियाज का है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कहा गया, असीम रियाज एक स्टंट हारने के बाद रोहित शेट्टी और उनके बीच एक बहस हो गई, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. इतना ही नहीं उन्हें तुरंत प्रभास से शो छोड़ने के लिए कहा गया है. हालांकि अभी तक ऑफिशियल अडेट सामने नहीं आया है. 

बता दें, इस बार अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, असीम रियाज़, कृष्णा श्रॉफ, केदार आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी शो का हिस्सा बने हैं. वहीं होस्ट रोहित शेट्टी हैं. हालांकि इस बार शो में कौन होगा पहला कंटेस्टेंट, जो इविक्ट होगा. यह देखना दिलचस्प होगा. 

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India