Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल और Divya Agarwal में जोरदार झगड़ा, पार की सभी हदें

Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) स्टेज पर आईं तो दोनों के बीच जमकर बहस हुई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का आगाज हो चुका है. करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के होस्ट हैं और उन्होंने प्रीमियर में सभी कंटेस्टेंट से मिलवाया भी. लेकिन मॉडल और रियलिटी स्टार प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने स्टेज पर आने वाली लगभग हर लड़की के साथ पंगा लिया. यही नहीं, जब रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) स्टेज पर आईं तो प्रतीक सहजपाल ने पुरानी बातों को कुरेदते हुए उनके साथ बहस शुरू कर दी. इस तरह प्रतीक सहजपाल पहले से ही कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं और लगता है कि सोचकर आए हैं कि उन्हें बिग बॉस हाउस में क्या करना है.

दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल का झगड़ा
दिव्या अग्रवाल जैसे ही बिग बॉस हाउस में आती हैं तो वह प्रतीक सहजपाल के साथ मंच पर हुई उनकी कहा-सुनी के बारे में बात करती हैं. पीछे प्रतीक आते हैं और उनकी यह बात सुनकर वह फिर झगड़ा करने लगते हैं. इस पर दिव्या अग्रवाल बिफर जाती हैं और उन्हें गाली निकाल देती हैं. इस तरह वह सारी हदें पार कर जाती हैं. जिस पर प्रतीक सहजपाल अपने खाने की थाली जमीन पर फेंक देते हैं. इस तरह घर में पहले ही दिन माहौल गर्मा चुका है. 

Advertisement

उर्फी जावेद से भी हुई प्रतीक की कहा-सुनी
टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं उर्फी जावेद जब स्टेज पर आई थीं तो उस समय उनकी भी प्रतीक सहजपाल के साथ कहासुनी हुई थी. जिसका असर बिग बॉस हाउस में भी देखने को मिल रहा है. उर्फी जावेद लगातार प्रतीक से उलझ रही हैं. वैसे भी उर्फी बिंदास तेवरों के साथ घर में आई हैं. ऐसे में देखना यह है कि यह जंग कहां तक जाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article