12 साल बाद फिर साथ दिखेंगे फवाद खान और सनम सईद, इस दिन से OTT पर स्ट्रीम होगी 'बर्जख' 

पाकिस्तान वेब सीरीज 'बर्जख' के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. यह ड्रामा 19 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर स्ट्रीम होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तान वेब सीरीज 'बर्जख' के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. यह ड्रामा 19 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. इसमें मशहूर जोड़ी फवाद खान और सनम सईद नजर आने वाले हैं. यह शो 76 साल के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने अलग रह रहे बच्चों और पोते-पोतियों को वैली रिसोर्ट में अपनी शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट करता है. सीरीज की कहानी पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के हुंजा वैली में सेट है. सीरीज के 6 एपिसोड हैं. इसमें सलमान शाहिद, एम. फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार और फ्रेंको गिउस्टी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.

'बर्जख' को आसिम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने इससे पहले 'जिंदगी' नेटवर्क के पहले पाकिस्तानी ऑरिजनल 'चुड़ैल्स' और फीचर फिल्म 'केक' का भी निर्देशन किया था. 'बर्जख' के जरिए फवाद और सनम 12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले वह अपने सुपरहिट शो 'जिंदगी गुलजार है' में नजर आए थे. जिंदगी गुलजार है सीरियल साल 2012 से 2013 में टेलीकास्ट हुआ था. इसमें सनम सईद ने कशफ, फवाद खान ने जारून का किरदार निभाया था. इस शो को सुल्ताना सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया था. इसे पाकिस्तान के अलावा भारत और बांग्लादेश में खूब देखा गया.

सीरीज के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर आसिम अब्बासी ने कहा, "सभी कहानीकार अपने करियर में आगे बढ़ते रहने का सपना देखते हैं. 'बर्जख' के जरिए मैं अपने करियर में कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं, जो आध्यात्मिक और ज्यादा मजेदार हो. यह प्रेम और आस्था की एक कहानी है. यह उन इंसानों के बारे में जो कनेक्शन की तलाश में हैं".

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article