Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट की ‘लव स्टोरी’ पर फराह खान देंगी राय, कहेंगी- ‘खत्म करो और हमको माफ करो’

अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम का भाई गुलशन, एमसी स्टैन की मां और निमृत कौर आहलूवालिया के पिता शो में एंट्री करते दिखेंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 16 का ये हफ्ता फैमिली वीक चल रहा है. जहां बीते एपिसोड में फैमिली वीक की शुरुआत करते हुए साजिद खान की बहन कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने एंट्री ली तो वहीं शिव ठाकरे की मां और प्रियंका चाहर चौधरी के भाई ने शो में एंट्री की. इस दौरान घर का माहौल काफी मजाकिया देखने को मिला. वहीं शो के फैंस भी फराह के शो में एंट्री करने से काफी खुश नजर आ रहे हैं.

शालीन पर फराह कसती हैं ताना

लेटेस्ट एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट के घरवालों ने शो में एंट्री की, जिसमें फराह खान, शिव की मां और प्रिंयका के भाई योगेश नजर आए. वहीं शिव की मां के कारण जहां शो में मासूमियत की झलक देखने को मिली तो वहीं फराह का फनी और मजाक वाला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फराह खान ने मजाक-मजाक में ही टीना दत्ता और शालीन भनोट की प्रेम कहानी को लेकर ऐसी बात कही, जिससे फैंस काफी खुश हैं.

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में फराह, शालीन से कहती हैं, " इस घर में दुनिया की सबसे बोरिंग लव स्टोरी जो चल रही है. हम थक चुके हैं. कभी ना और कभी नहीं चल रहा है. हां पता नहीं कब होगा." इतना ही नहीं शालीन के बाद फराह, टीना दत्ता से कहती हैं कि, 'शालीन की तुलना में माहिम के लिए टीना बहुत अच्छी' है.

इसके आगे फराह दोनों को समझाती हैं और मजाक में कहती हैं, "तुम लोगों की प्रेम कहानी या तो खत्म करो. हमको माफ करो. हमलोग भी पक गए और ये लोग भी बताते ही रहते हैं इन दोनो को." फराह का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है.

Advertisement

बता दें, अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम का भाई गुलशन, एमसी स्टैन की मां और निमृत कौर आहलूवालिया के पिता शो में एंट्री करते दिखेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन