Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर बॉलीवुड सेलेब्स ने मचाया धमाल, फराह खान की पार्टी का इनसाइड VIDEO वायरल

फराह खान के भाई साजिद खान बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट थे और उन्हीं के लिए फराह ने इस पार्टी को ऑर्गनाइज किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल में अपने घर पर सितारों से भरी एक पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट्स को इनवाइट किया. इस पार्टी के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. किसी वीडियो में बिग बॉस फाइनलिस्ट अर्चना गौतम फिल्म पठान के गाने पर डांस करती नजर आईं, तो किसी में प्रियंका चाहर धूम मचाती दिखीं. वहीं अब खुद फराह खान ने इस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ढेरों बॉलीवुड स्टार्स के साथ बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स भी नजर आ रहे हैं.

फराह खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपने पार्टी में आए सभी स्टार्स को दिखाती हैं. वीडियो में सबसे पहले कोरियोग्राफर गीता कपूर नजर आती हैं. इसके अलावा अरबाज खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, बैडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा, बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन, साजिद खान, प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम के साथ शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स भी नजर आते हैं. वीडियो में अर्चना, साजिद खान से घर के अंदर की गॉसिप शेयर करती नजर आती हैं.

इस वीडियो में पीछे फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम का टाइटल ट्रैक सुनाई दे रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में फराह ने लिखा, ‘जब मेरे पसंदीदा शो के सितारे घर आते हैं...मेरे कुछ करीबी दोस्तों के साथ.. यह दीवानगी दीवानगी है.' इसके साथ ही फराह ने लिखा, 'साजिद खान सब तुम्हारे लिए'. बता दें कि फराह खान के भाई साजिद खान बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट थे और उन्हीं के लिए फराह ने इस पार्टी को ऑर्गनाइज किया था.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है