हिमांशी खुराना के लेटेस्ट डांस वीडियो ने जीत लिया फैन्स का दिल, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

हिमांशी खुराना की तारीफ में पहले भी बहुत सी बातें कही सुनी जाती रही हैं. हर बार वो एक नए अंदाज में फैन्स के सामने आती हैं और उन्हें हैरान करके जाती हैं. इस बार वो फैन्स के लिए डांस कर रही हैं. गाना चुना है अर्जन ढिल्लन का फेमस सॉन्ग Nabzan.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना के फैन हैं तो उनका इंस्टाग्राम एकाउंट तो आप फॉलो करते ही होंगे. जहां वो अक्सर नए नए फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती हैं. उनके पोस्ट का इंतजार करने वाले और हर पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करने वाले फैन्स को उनका रेड अनारकली लुक भी याद ही होगा. इस सूट में इंस्टाग्राम पर दिखीं हिमांशी खुराना ने अलग-अलग पोज देकर कई फोटोज क्लिक करवाई थीं और शेयर की थीं. जिसे देख फैन्स उन पर फिदा हो गए थे. एक बार फिर हिमांशी खुराना उसी रेड कुर्ती में लाल छड़ी बनकर इंस्टाग्राम पर हाजिर हुई हैं. लेकिन इस बार सिर्फ पोज नहीं है पूरा का पूरा डांस हैं, जिसने उनके चाहने वालों को और भी दीवाना कर दिया है.

उफ्फ क्या अंदाज है

हर बार हिमांशी एक नए अंदाज में फैन्स के सामने आती हैं और उन्हें हैरान करके जाती हैं. इस बार वो फैन्स के लिए डांस कर रही हैं. गाना चुना है अर्जन ढिल्लन का फेमस सॉन्ग Nabzan. जिस पर हिमांशी खुराना दिलकश अदाओं के साथ और पूरे एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं. जाहिर है उनका ये अंदाज फैन्स कैसे न पसंद करते और उस पर वही लाल अनारकली कुर्ती, जिसमें वो पहले भी जलवे बिखेर चुकी हैं. फैन्स का दिल तो धड़कना ही था.

Advertisement

फैन्स की रिक्वेस्ट

हिमांशी खुराना के पोस्ट पर उनकी तारीफ करते हुए फैन्स के भी शायद शब्द खत्म हो चुके हैं. इस बार इमोजी में फायर और दिल को चुनकर उन्होंने ढेरों कमेंट्स किए हैं. लेकिन इतने पर ही फैन्स का दिल नहीं भरा. इस बार उनका दिल मांगे थोड़ा और. जिसके चलते कई फैन्स ने हिमांशी खुराना से एक बार रिप्लाई करने की ही रिक्वेस्ट कर डाली है. तकरीबन एक घंटे में हिमांशी खुराना की इस पोस्ट को 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

Advertisement

VIDEO: पे'नागिन-6' के सेट्स पर स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina