अमिताभ बच्चन के कॉल को शख्स ने समझा स्पैम कॉल, सबके सामने दिया ऐसा जवाब बिग बी के उड़ गए होश

शख्स ने अमिताभ बच्चन के फोन कॉल को फर्जी समझते हुए ऐसा मजेदार जवाब दिया कि सुनकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है,

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में प्रतिभागियों के अलावा व्यूअर्स को भी प्रश्नों का जवाब देकर इनामी राशि पाने का मौका दिया जाता है. हालांकि, इस क्विज गेम शो की तरफ से बात करने का दावा करते हुए कई फर्जी कॉल्स की भी खबरें सामने आई है. शो को होस्ट करने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी कई बार शो के दौरान लोगों को फर्जी कॉल से सावधान रहने के लिए कह चुके हैं. हालांकि, शो के दौरान एक बार विजेता ने असली फोन कॉल पर ही विश्वास नहीं किया, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शख्स ने अमिताभ बच्चन के फोन कॉल को फर्जी समझते हुए ऐसा मजेदार जवाब दिया कि सुनकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रावण मीम्स नाम के अकाउंट से कौन बनेगा करोड़पति शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया है. शो का यह क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ बच्चन फोन कॉल पर एक शख्स से पूछते हैं कि क्या आप सहारनपुर से तुर्रम खालम जी बोल रहे हैं? हां में जवाब मिलने पर वह कहते हैं, "मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं कौन बनेगा करोड़पति से." फ्रॉड कॉल समझ कर सामने से शख्स कहता है, "अमिताभ बच्चन! मैं शाहरुख खान बोल रहा हूं." यह जवाब सुन कर अमिताभ बच्चन शॉक्ड हो जाते हैं तो वहीं सेट पर मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन जल्द ही आने वाला है, इस बीच पुराने सीजन का यह मजेदार क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.
 

जल्द आएगा 16वां सीजन

बिग बी के फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है. जल्द ही शो ऑन एयर होने वाला है. इस शो को एक बार फिर बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आएंगे. दर्शकों को शो के फॉर्मेट के अलावा अमिताभ बच्चन का अंदाज भी खूब पसंद आता है. इस गेम शो में प्रश्नों के हर सही जवाब के लिए एक निश्चित इनामी राशि दी जाती है. इस शो के जरिए प्रतिभागी ज्ञान के आधार पर अपनी किस्मत आजमाते नजर आते हैं.


 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?