द ग्रेट खली की ताकत के आगे वजन नापने की मशीन भी हुई बेकार, वीडियो देख फैंस बोले- ये है असली ताकत

द ग्रेट खली का डील डौल ऐसा है कि लोग उनकी तरफ अट्रेक्ट हो ही जाते हैं. द ग्रेट खली भी अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ ऐसे वीडियो शेयर करते हैं जो उनकी ताकत का अहसास तो करवाते ही हैं, काफी फनी भी होते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
T
नई दिल्ली:

द ग्रेट खली के नाम से कोई अंजान नहीं है. आप रेस्लिंग के फैन हो या न हों लेकिन आप उन्हें जानते जरूर होंगे. भारत के पॉपुलर रेस्लर होने के अलावा वो इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी सक्रिय रहे हैं. वो बिग बॉस का हिस्सा भी रहे. इसलिए रेस्लिंग नहीं देखने और जानने वाले भी द ग्रेट खली से अनजान नहीं है. इसके अलावा द ग्रेट खली का डील डौल ऐसा है कि लोग उनकी तरफ अट्रेक्ट हो ही जाते हैं. द ग्रेट खली भी अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ ऐसे वीडियो शेयर करते हैं जो उनकी ताकत का एहसास तो करवाते ही हैं, काफी फनी भी होते हैं. 

मशीन पर वजन

इंस्टाग्राम पर द ग्रेट खली के ऑफिशियल अकाउंट का नाम भी द ग्रेट खली ही है. इस पर खली ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रेस्लिंग की रिंग साफ दिखाई दे रही है. ये अंदाजा लगाना आसान है कि वीडियो तब का है जब किसी रेस्लिंग की तैयारी या फिर कॉम्पिटीशन होने वाला है. रिंग के आसपास की सीटों पर दर्शकों की भीड़ दिखाई देती है. खचाखच भरे ही स्टेडियम में एक एक रेस्लर का वजन होने की प्रक्रिया चलती दिखाई दे रही है. जिसमें खली से पहले दो दूसरे रेस्लर्स आते हैं. रेसलर्स का वजन वाकई आपको चौंका देगा. क्योंकि, ये वजन सौ दो सौ किलो नहीं है. बल्कि इससे कहीं ज्यादा है. पहला रेसलर रिंग में आता है, वो वेइंग मशीन पर खड़ा होता है तो उसका वजन निकलता है 492 किलो. उसके बाद दूसरा रेसलर रिंग में आता है. मशीन उसका वजन बताती है 500 किलो से भी ज्यादा.

Advertisement

द ग्रेट खली का वजन

इसके बाद द ग्रेट खली का नंबर आता है. खली भी उस वेइंग मशीन पर जाकर खड़े होते हैं. लेकिन उनके आते ही मशीन वजन दिखाना बंद कर देती है. जिसे देखकर रिंग में मौजूद दूसरे लोग हैरान होते हैं. खली मशीन पर चुपचाप खड़े रहते हैं. और, आयोजक उसे ठीक करने की कोशिश करते नजर आते हैं. इस फनी वीडियो को देख फैंस खली की ताकत की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: S. Jaishankar ने Pakistan और China को दिया कड़ा संदेश
Topics mentioned in this article