एल्विश यादव ने तोड़ा MC Stan का ये रिकॉर्ड, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

एल्विश यादव ने बिग बॉस के घर से निकलते ही एक ऐसा काम किया जिसकी वजह से वो दोबारा चर्चा में आ गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

एल्विश यादव ने शनिवार (19 अगस्त) को अपने इंस्टाग्राम लाइव के बाद इतिहास रच दिया. एल्विश का ये इंस्टाग्राम लाइव भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला इंस्टाग्राम लाइव बन गया. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से विनर बनकर निकले यूट्यूबर एल्विश यादव ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया. इस इंस्टाग्राम लाइव को 5,95,000 से ज्यादा लोगों ने देखा. इतने ज्यादा ट्रैफिक की वजह से यह लाइव सेशन जल्द ही खत्म हो गया. लेकिन इसने बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

एल्विश के इंस्टाग्राम लाइव ने तोड़ा रिकॉर्ड

19 अगस्त को एल्विश ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया. इसे 5.95 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. ट्विटर अकाउंट 'बिग बॉस तक' ने एक पोस्ट में लिखा, "एल्विश यादव का इंस्टा लाइव क्रैश हो गया. एल्विश ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और उनका लाइव भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला इंस्टा लाइव बन गया है. उनका लाइव वर्ल्ड टॉप 10 रैंक में भी शामिल हुआ." पोस्ट में एल्विश का एक वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें वह इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए अपने सभी फैन्स को थैंक्यू कह रहे हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कहा, "दोस्तों अभी-अभी आप लोगों ने देखा कि मेरा लाइव क्रैश हो गया था. मेरा फोन लोड नहीं हो पा रहा था. इंस्टाग्राम भी क्रैश हो गया था.

एल्विश ने क्या कहा

"लेकिन अच्छी खबर यह है कि हमने इंडिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया और हम नंबर 1 पर आ गए... आप सभी का थैंक्यू आप लोग ना होते तो ना ये रिकॉर्ड टूटता तो ना तुम्हारा भाई होता कुछ भी. धन्यवाद सभी लोगों का खबर यह है कि हमने भारत में बनाया गया रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब नंबर 1 पर हैं. आप सभी को धन्यवाद. अगर आप सब नहीं होते तो यह रिकॉर्ड नहीं टूटता और न ही आपका भाई यहां तक पहुंच पाता. आप सभी को धन्यवाद. पिछला रिकॉर्ड बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन के नाम था उनके लाइव में 5.41 लाख व्यूअर्स ने हिस्सा लिया था.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold