VIDEO: देखिए नागिन का वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन, यह अंदाज आपको भी कर देगा हैरान

Naagin Style Valentines Day Celebration: क्या आपने टीवी की नागिन का वैलेंटाइन डे देखा है कि वह कैसे मनाती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नागिन का वैलेंटाइन डे मनाने का खास अंदाज
नई दिल्ली:

मोहब्बत के दिन यानी वैलेंटाइन डे को अब सिर्फ दो दिन बचे हैं. आम से लेकर खास तक, प्यार करने वाला हर कोई इस दिन को खास तरीके से मनाना पसंद करता है. इनमें फिल्मी और टीवी सितारे भी शामिल हैं. टीवी के कई सितारे अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को खास मनाने के लिए हर तरह की कोशिश करते हैं, लेकिन क्या आपने टीवी की नागिन का वैलेंटाइन डे देखा है कि वह कैसे मनाती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं एकता कपूर के चर्चित सीरियल नागिन की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की है. 

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन सीरियल का एक क्लिप वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश नागिन अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उन्हें रेड कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. वह वीडियो में अपने को-स्टार से प्यार जताती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश अपना नागिन अवतार में दिखने लगती हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'नागिन कैसे अपना वैलेंटाइन डे मनाती हैं.'

इसके अलावा लिखा है, 'प्यार करने का हक तो सबको है.' सोशल मीडिया पर नागिन सीरियल के जुड़ा यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है. शो के दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि नागिन सीरियल एकता कपूर के चर्चित सीरियल में से एक है. इस सीरियल में कई एक्ट्रेस काम कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अब तक नागिन की कुल 6 सीजन आ चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India