एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का किया ऐलान, नहीं दिखेगी राम कपूर-साक्षी तंवर की जोड़ी!

कसौटी जिंदगी की 2 और पवित्र रिश्ता 2 के बाद अब एकता कपूर बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 लेकर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 लेकर आ रही हैं एकता कपूर
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी डायरेक्टर व प्रोड्यूसर हैं, जो अब तक कई हिट सीरियल बना चुकी हैं. एकता टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. कसौटी जिंदगी की 2 और पवित्र रिश्ता 2 के बाद अब एकता कपूर बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 लेकर आ रही हैं. हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर अपना एक IGTV पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दो सबसे पसंदीदा टीवी अभिनेताओं साक्षी तंवर और राम कपूर के साथ बातचीत की.

एकता कपूर ला रही हैं बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2

राम कपूर और साक्षी तंवर बड़े अच्छे लगते हैं के पहले सीजन में नजर आए थे. यह शो जबरदस्त हिट रहा था और इनकी जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी. सीजन 2 की खबर को तोड़ते हुए एकता कपूर ने कहा कि, “एक पूरी पीढ़ी है जिसने इस कहानी को नहीं देखा है और वे नहीं जानते कि शहरी अकेलापन एक चीज है और इसलिए एक बार फिर से हम बड़े अच्छे लगते हैं लेकर आ रहे हैं”. एकता कपूर के इस ऐलान के बाद यकीनन फैन्स काफी खुश हो गए हैं. अब फैन्स से इसके दूसरे सीजन के ऑनएयर होने का इंतजार नहीं हो रहा है.

Advertisement

नए कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर एकता कपूर ने कहा कि, “सीजन 2 की फीमेल एक्ट्रेस साक्षी तंवर की तरह ही खूबसूरत हैं, लेकिन मेल हीरो राम कपूर जैसा बिलकुल भी नहीं दिखता है”. हालांकि सीजन 2 में इस बार कौन नजर आने वाला है, यह जानने के लिए हमें 2 दिनों का इंतजार करना होगा, क्योंकि शो का प्रोमो दो दिन बाद रिलीज होने वाला है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: Pijore बस हादसे में घायल छात्रों ने बताया किस वजह से हुआ हादसा
Topics mentioned in this article