एक हजारों में मेरी बहना है का रियूनियन, रक्षाबंधन पर निया शर्मा ने बांधी ऑनस्क्रीन बहन को राखी, देखें वीडियो और तस्वीरें

एक्ट्रेस निया शर्मा ने रक्षाबंधन के मौके पर अपनी एक हजारों में मेरी बहना है को स्टार क्रिस्टल डिसूजा के साथ फोटो और वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस निया शर्मा ने रक्षाबंधन के मौके पर कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह भाई विनय के अलावा 'एक हजारों में मेरी बहना है' में उनकी बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को भी राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर निया के 7.9 मिलियन फॉलोअर्स के लिए उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें हम उन्हें सफेद और नीले रंग के एथनिक सूट में देख सकते हैं. उन्होंने नीले और सफेद रंग के लंबे झुमके के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनके भाई ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ है. जबकि क्रिस्टल ब्लू कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं. 

तस्वीर में निया अपने भाई को प्यार से गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. जबकि अन्य वीडियो में वह अपने भाई की कलाई पर राखी बांध रही हैं और 'एक हजारों में मेरी बहना है' गा रही हैं. इसके बाद वह अपने भाई को चॉकलेट का एक डिब्बा और कुछ फल देती हुई दिखाई दे रही हैं. निया ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "ये मेरा भाई है, मैं इसकी बहनें हूं... और ये हमारा रक्षा बंधन".

Advertisement

क्रिस्टल डिसूजा निया से राखी बंधवाते हुए भी एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा गया, "बहन हूं मैं तेरी, खून का रिश्ता है हमारा." पोस्ट पर कमेंट करते हुए निया शर्मा ने लिखा,"बहुत आसान... कस्टमाइज़्ड गिफ्ट बहुत पसंद आए... मैं बहुत अभिभूत हूं भाई... वास्तव में प्रयास की सराहना करती हूं." क्रिस्टल ने इसका जवाब देते हुए कहा, "लव यू बहना".

Advertisement
Advertisement

बता दें कि निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने साल 2011 में आए सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में साथ काम किया था, जिसमें दोनों ने मानवी और जीविका दो बहनों की भूमिका अदा की थी. यह शो काफी हिट रहा था. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News