कभी टीवी में मिलते थे सिर्फ साइड रोल, अब करती हैं सिर्फ लीड शो, 'एक हजारों में मेरी बहना' की निया शर्मा का 10 साल में बदला लुक

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी सिजलिंग एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो उसमें निया शर्मा का नाम जरूर लिया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने स्टनिंग लुक से लोगों को इंप्रेस करने वाली निया को पहले अंडररेटेड समझ के साइड रोल ही दिए जाते थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल फेम एक्ट्रेस निया शर्मा का बदला लुक
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में कई सारी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्हें छोटे पर्दे पर तो छोटा रोल मिला लेकिन उन्होंने अपनी रियल लाइफ इमेज इतनी अच्छी सेट की कि उन्हें आज करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. उन्हीं में से एक हैं टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा, जिनके लुक्स को देखकर कभी छोटे पर्दे पर साइड रोल दिया गया था. लेकिन उन्होंने अपने दमदार लुक से बड़े पर्दे तक पर तहलका मचा दिया, आइए आज हम आपको दिखाते हैं निया का बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन.

टेलीविजन की सिजलिंग एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत एक साइड एक्ट्रेस थीं, उनका पहला शो साल 2010 में काली- एक अग्नि परीक्षा था, जिसमें उन्होंने अनु नाम की लड़की की एक भूमिका निभाई थी.

इसके बाद निया शर्मा 2011 से 2013 तक स्टार प्लस के फेमस शो एक हजारों में मेरी बहना है में छोटी बहन का किरदार निभाती नजर आई थीं.

इसमें उनके रोल को खूब पसंद किया गया था और वो ऐसी पहली टीवी एक्ट्रेस बनीं  जिसने स्क्रीन पर गंजी लड़की की भूमिका भी निभाई.

Advertisement

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बहुत कम लोग जानते हैं कि निया शर्मा का असली नाम निया नहीं बल्कि नेहा है और वो एक पंजाबी परिवार से आती हैं. जब निया बहुत छोटी थीं तभी उनके पिता का निधन हो गया था. टीवी इंडस्ट्री में करियर बनाने से पहले उन्होंने जर्नलिस्ट बनने के लिए पत्रकारिता की पढ़ाई की थी.

Advertisement

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी निया शर्मा ने भाग लिया था और इसमें वो फाइनलिस्ट भी रही थीं. इतना ही नहीं निया शर्मा कॉमेडी नाइट्स बचाओ सीजन टू, रसोई की जंग मम्मियों के संग जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुकी हैं.

Advertisement

बता दें कि निया शर्मा टेलीविजन की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. निया को 2017 में ईस्टर्न आई की टॉप-50 सेक्सिएस्ट एशियन महिलाओं की सूची में दूसरा नंबर मिला था.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News