Bigg Boss 14 से बाहर आने के बाद पवित्रा पुनिया के भाई से मिले एजाज खान, रिश्ते पर की बात...

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) दोनों ही बिग बॉस 14 के घर से बेघर हो चुके हैं.लेकिन अपने रिश्ते को लेकर दोनों सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने पूरे शबाब पर है. शो में वो सारे कंटेंट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को पसंद आते हैं. इसी शो में एजाज खान (Eijaz Khan) और  पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और अब बात शादी तक भी पहुंच रही है. हालांकि, एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) दोनों ही बिग बॉस 14 के घर से बेघर हो चुके हैं. लेकिन उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ी है.

खली के सामने खिलौने जैसी दिखी बुलेट, कच्ची सड़क पर खूब दौड़ाई मोटरसाइकिल- देखें Video

एजाज खान (Eijaz Khan) और  पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की तस्वीरें और वीडियो फैन्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं. एजाज खान ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पवित्रा पुनिया से अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने इस दौरान कहा: "मैं पवित्रा पुनिया को बहुत पसंद करता हूं. हम दोनों के दिलों में एक दूसरे के लिए बहुत इज्जत है. मैं उसके साथ अपना भविष्य देख रहा हूं. आगे बढ़ने से पहले हम दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहते हैं."

Advertisement

Advertisement

Sapna Choudhary ने घर में ही 'चटक मटक' हरियाणवी सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video वायरल

Advertisement

Advertisement

एजाज खान (Eijaz Khan) ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर आने के बाद पवित्रा पुनिया के घर गए और उनके भाई से मुलाकात भी की. एजाज ने उन्हें बताया कि वो अच्छे इंसान हैं और उनका इरादा गलत नहीं है. एजाज खान ने ये भी बताया कि उन्हें और पवित्रा को लेकर उनके परिवार में गलफहमियां थीं, लेकिन अब सबकुछ दूर हो चुका है. एजाज खान ने ये कहा कि हमारा ये रिश्ता यहां से स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ेगा. हम कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे. बता दें कि बिग बॉस 14 में रहते हुए दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी