दृष्टि धामी का इंतजार हुआ खत्म, प्रेग्नेंसी के 10वें महीने में बनीं मां, खूबसूरत पोस्ट के साथ शेयर की खुशी

टीवी की मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी बेटी की मां बन गई हैं, जिसकी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी बनीं बेटी की मां
नई दिल्ली:

टीवी की मधुबाला यानी एक्ट्रेस दृष्टिधामी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपना 10वें महीने में आने और बच्चे की डिलीवरी ना होने की नाराजगी जाहिर की थी. लेकिन अब उनकी बच्चे को देखने की ख्वाहिश पूरी हो गई है. क्योंकि उन्होंने बेटी को जन्म दे दिया है, जिसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के जरिए किया है, जो कि एक्ट्रेस ने पति नीरज खेमका के साथ शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा, सीधा स्वर्ग से हमारे दिलों में. एक पूरी नई जिंदगी एक नई शुरूआत के साथ. 

इसके साथ आगे उन्होंने बेटी के जन्म की तारीख 22 अक्टूबर 2024 पोस्ट में बताई है. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने बधाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. इनमें शक्ति अरोड़ा, कीश्वर मर्चेंट, आदित्य सील, दिशा परमार और अन्य सेलेब्स ने बधाई हो कहते हुए न्यू पेरेंट्स को बधाई है. 

Advertisement

इससे पहले एक वीडियो दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी प्रेग्नेंसी का 10वां महीना चल रहा है और वह बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसे देखने के बाद सेलेब्स ने रिएक्शन दिया था. 

Advertisement

गौरतलब है कि दृष्टि धामी ने जून 14 में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. क्लिप में वह पति नीरज खेमका के साथ नजर आई थीं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 2015 में कपल ने शादी की थी. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो दृष्टि धामी आखिरी बार दुरंगा सीरीज में नजर आई थीं, जिसमें गुलशन देवैया भी नजर आए थे. इससे पहले वह मधुबाला, सिलसिला बदलते रिश्तों का, गीत हुई सबसे पराई, एक था राजा एक थी रानी, परदेश में है मेरा दिल में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vijayawada में 5500 ड्रोन के साथ रिकॉर्ड बनाने वाला ड्रोन शो | 5 गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बने