शादी करने जा रही हैं 'दीया और बाती हम' की 'एमिली राठी', 13 साल में पूजा सिंह का बदला लुक देख संध्या बींदणी भी रह जाएंगी हैरान

दीया और बाती हम फेम एमिली राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह ससुराल सिमर का 2 एक्टर करण शर्मा से मार्च के आखिर में शादी करने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2011 में आए स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती में संध्या राठी की देवरानी एमिली राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह 34 साल की उम्र में दुल्हन बनने वाली हैं. दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, केवल तीन महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद पूजा सिंह ने ससुराल सिमर का 2 के एक्टर करण शर्मा से शादी करने का फैसला लिया है. वहीं खबरों की मानें तो एक्ट्रेस स महीने के आखिर में शादी करेंगी. 

शादी के अपडेट के बारे में रिपोर्ट में पूजा सिंह ने बताया है कि 30 मार्च 2024 को शादी होगी. जबकि 29 मार्च से रस्में शुरु हो जाएंगी. वहीं सारी रस्में नॉर्थ इंडियन स्टाइल में देखने को मिलेगी. इस वेडिंग में फैमिली और इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त शामिल होंगे. वहीं मुंबई में पहले इंटिमेट शादी का प्लान था. 

बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, यह बहुत सपने जैसा है क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं. लेकिन कभी नहीं मिले. मुझे याद है. साल 2023 के दिसंबर के आखिरी हफ्ते में हमारी मुलाकात हुई. मैं इंतजार कर रही थी और वह वहां अपनी बहन के साथ आए और बातें हुई और हमारी वाइब मैच हो गई. 

एक्ट्रेस की बात करें तो दीया और बाती हम में संध्या की देवरानी का किरदार निभाने वाली पूजा सिंह ने ए मेरे हमसफर, दिल से दिल तक और आज की हाउसवाइफ जैसे सीरियल्स में काम किया है. वहीं सीरियल को 13 साल को बीत चुके हैं और वह बिल्कुल बदल चुकी हैं. उनका मॉर्डर्न लुक फैंस के बीच छाया रहता है. 

Advertisement
Advertisement

43 साल के करण शर्मा ससुराल सिमर का 2 में नजर आए थे. जबकि साल 2016 में उन्होंने टिया कर से शादी की थी. लेकिन तीन साल बाद साल 2019 में तलाक हो गया. इसके बाद अब वह पूजा सिंह से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  
 

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?