दीया और बाती हम में 'भाभो' का 13 साल में बदला लुक, सासूमां को देख फैंस ही नहीं संध्या बींदणी भी नहीं पहचान पाएंगी

स्टार प्लस का फेमस शो दीया और बाती हम तो आपको याद होगा, जिसमें संध्या बींदणी की सास का किरदार नीलू वाघेला ने निभाया था. लेकिन छोटे पर्दे पर स्ट्रिक्ट सास का किरदार निभाने वाली नीलू असल जिंदगी में बहुत फनी है, यकीन नहीं आता तो उनका ये वीडियो देखिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीया और बाती हम की भाभो का 13 साल में हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर कई ऐसे शोज रहे हैं, जिनमें मुख्य किरदारों से ज्यादा साइड रोल निभाने वाले कलाकारों को खूब पॉपुलैरिटी मिली है और उन्हें घर-घर में आज भी पहचाना जाता हैं. उन्हीं में से एक है स्टार प्लस के फेमस शो दीया और बाती हम में भाभों उर्फ संतोष का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीलू वाघेला जिन्होंने सूरज की मां और संध्या बींदणी की सास का किरदार इतना बखूबी निभाया कि आज भी लोगों को लगता है कि वो उतनी ही स्ट्रिक्ट सास हैं, जबकि असल जिंदगी में वो बहुत ही फनी और क्यूट हैं. अगर आपको विश्वास नहीं होता, तो आज हम आपको दिखाते हैं भाभों का एक फनी वीडियो.

Advertisement

इतना बदल गई हैं संध्या बींदणी की सास 

इंस्टाग्राम पर नीलू वाघेला ने कुछ समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फनी रील क्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वो  कहती हैं कि पटाखे कोर्ट ने बंद करवा दिए, साउंड सरकार बंद करवा रही है, मिठाई और घी मेरे डॉक्टर ने मना कर दिया है, अब दिवाली क्या मैं दिवाली हाजमोला खाकर मनाऊं? नीलू वाघेला के साथ इस वीडियो में एक्ट्रेस रश्मि सिंह की नजर आ रही हैं और दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. हजारों लोगों ने इसे लाइक किया, वहीं यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किया और लाफिंग इमोजी शेयर की. एक यूजर ने लिखा कि भाभों को ये क्या हो गया?

Advertisement

नीलू वाघेला का टीवी करियर 

15 अप्रैल 1970 को जयपुर, राजस्थान में जन्मी नीलू वाघेला ने 2011 में स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, इससे पहले वो राजस्थानी फिल्म सुपत्तर बिनानी में 11 साल की उम्र में नजर आई थीं, वो 50 से ज्यादा राजस्थानी फिल्में भी कर चुकी हैं. नीलू 2012 में अपने पति के साथ नच बलिये सीजन 5 में भी नजर आ चुकी हैं और वो सेकंड रनर अप रही थीं. वो टीवी शो मैं मायके चली जाऊंगी, तू सूरज में सांझ पिया, बिंदिया सरकार, शादी मुबारक, सुहागन, मेरा बालम थानेदार जैसे कई शोज कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात