जिस देश में अजय-ऐश्वर्या से हुई थी लूटपाट, वहीं टीवी एक्ट्रेस के साथ भी हुई दुर्घटना, इंडियन एंबेसी की मदद से हो रही घर वापसी

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ इटली में लूटपाट हो गई थी. इसके बाद फाइनली वो इंडियन एंबेसी की मदद से वापस लौट रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया
नई दिल्ली:

पॉपुलर टेलीविजन एक्टर कपल दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक्साइटेड ट्रैवलर हैं. वे अक्सर दुनिया भर में नई जगहों को एक्सप्लोर करते रहते हैं. हालांकि हाल ही में उन्हें यूरोप की ट्रिप के दौरान उनका एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा. उनके पासपोर्ट और दूसरे दस्तावेजों समेत उनका सारा सामान इटली के फ्लोरेंस में चोरी हो गया. दिव्यंका और विवेक ने बताया कि वे आखिरकार भारत लौट रहे हैं 14 जुलाई, 2024 को, दिव्यंका और विवेक ने इंस्टाग्राम पर एक कम्बाइन्ड पोस्ट शेयर की. इसमें खुलासा किया गया कि वे उस घटना के बाद आखिरकार भारत लौट रहे हैं.

उन्होंने सभी को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया और भारतीय दूतावास को उनकी 'घर वापसी' को संभव बनाने में दी गई मदद के बारे में भी बताया. दिव्यांका और विवेक ने एक तस्वीर शेयर की इसमें दोनों अपने पासपोर्ट दिखा रहे हैं और लिखा, "जल्द ही भारत जा रहे हैं. हम आपके प्यार और सपोर्ट के लिए 'आप' को धन्यवाद देना चाहते हैं. हमारी 'घर वापसी' को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद." 

जब विवेक दहिया ने खुलासा किया कि फ्लोरेंस में उनका सामान कैसे लूटा गया

10 जुलाई, 2024 को दिव्यंका और विवेक को लूट लिया गया और उनके पासपोर्ट, पर्स, पैसे और शॉपिंग का सामान फ्लोरेंस में लूट लिया गया. ETimes के साथ एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ने इस घटना के बारे में डिटेल से बात की इसमें उन्होंने खुलासा किया कि वे शहर में एक प्रॉपर्टी देखने जा रहे थे, जब लुटेरों ने उनका सामान लूट लिया.

“इस यात्रा के बारे में सब कुछ अनबिलीवेबल रहा है. इस घटना को छोड़कर. हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन रुकने की योजना बनाई. हम अपने ठहरने के लिए एक प्रॉपर्टी देखने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया. हालांकि जब हम अपना सामान लेने वापस लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार में सेंध लगाई गई थी और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, शॉपिंग और हमारे सभी कीमती सामान गायब थे. किस्मत से वे कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai