दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ विदेश में हुई लूटपाट, 10 लाख रुपये से लेकर पासपोर्ट तक हुआ चोरी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति एक्टर विवेक दहिया इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. यूरोप में छुट्टियां मना रहे इस कपल को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ यूरोप में लूटपाट हो गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति एक्टर विवेक दहिया इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. यूरोप में छुट्टियां मना रहे इस कपल को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ यूरोप में लूटपाट हो गई है. उनके साथ यह लूटपाट फ्लोरेंस में हुई है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ 10 लाख रुपये सहित सामना और पार्टपोर्ट तक की चोरी हुई है. इस पूरी घटना की जानकारी विवेक दहिया ने दी है. उन्होंने घटाने के बाद अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. 

कपल ने एक दिन के लिए फ्लोरेंस घूमने की प्लानिंग और वे तब हैरान रह गए जब बाहर खड़ी कार से उनका सामान गायब हो गया. विवेक दहिया ने कहा, 'इस सफर के बारे में सब कुछ अविश्वसनीय रहा, सिवाय इस घटना के. हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन रुकने की प्लानिंग की. हम अपने ठहरने के लिए एक प्रॉपर्टी देखने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया. हालांकि, जब हम अपना सामान लेने वापस लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार का ताला टूटा हुआ था और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे और हमारे सभी कीमती सामान गायब थे. सौभाग्य से, वे कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए.'

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने स्थानीय पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. अधिकारियों ने उनके मामले को खारिज कर दिया, यह समझाते हुए कि उस इलाके में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने के कारण वे सहायता नहीं कर सकते. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उस जगह पर जाने का कोई मतलब नहीं था और पुलिस स्टेशन शाम 6 बजे बंद हो जाता है, जिसके बाद वे कोई सहायता नहीं दे सकते. दूतावास से संपर्क करने के कोशिश भी व्यर्थ थी क्योंकि वह एक दिल पहले बंद हो चुका था.'

Advertisement

इस पूरी घटना का जानकारी विवेक दहिया ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी दी है. गौरतलब है कि दिव्यंका और विवेक भारत लौटने वाले हैं. वह इस वक्त फ्लोरेंस के पास एक छोटे से शहर में हैं, जहां होटल के कर्मचारी उनकी मदद कर रहे हैं. हालांकि वह बिना किसी नकदी के फंस गए हैं और उन्हें भारत वापस जाने के लिए अस्थायी पासपोर्ट और दूतावास से पर्याप्त मदद की जरूरत है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?