दिव्या अग्रवाल ने तलाक की खबरों के बीच शेयर किया पोस्ट, लिखा- अब क्या उम्मीद कर रहे हैं- बच्चे या तलाक? 

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने तलाक की खबरों के बीच इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा मैसेज शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. जहां उनके ब्रेकअप से लेकर शादी की चर्चा जोरों पर रहीं तो वहीं अब तलाक की खबरों ने तूल पकड़ ली है, जिसका कारण उनके द्वारा शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम से हटाया जाना है. दरअसल, तीन महीने पहले ही एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन अपूर्व पड़गांवकर से शादी की थी. वहीं हाल ही में दोनों ने हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

इन सबके बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने लंबा चौडा मैसेज शेयर करते हुए लिखा, "मैंने कोई शोर नहीं मचाया... मैंने कोई कमेंट या कहानी नहीं बनाई... मैंने 2500 पोस्ट हटा दिए, फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखा और रिएक्शन देने का फैसला कर लिया. यह अजीब है कि लोग किस तरह से चीजों को देखते हैं और मुझसे अपेक्षा करते हैं. मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने कभी मुझसे अपेक्षा नहीं की थी और वे अब क्या उम्मीद कर रहे हैं- बच्चे या तलाक? 

आगे उन्होंने लिखा, इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है. वास्तव में, मेरी पहली पिन की गई पोस्ट मेरी प्रोफाइल पर (कार्टेल समीक्षा) वह चीज है जिसके बारे में मैं अब से बात करना चाहती हूं. हर फिल्म हमेशा के लिए खुशी के साथ समाप्त होती है और भगवान की कृपा से, मेरे पति मेरे बगल में महिमा के लिए खर्राटे ले रहे हैं."

इसके अलावा एक्ट्रेस को हाल ही तलाक की खबरों के बीच पैपराजी ने स्पॉट किया. वहीं पति अपूर्व भी उनके साथ नजर आए. गौरतलब है कि इसी साल के फरवरी में दोनों शादी के बंधन में बंधी थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह