Viral Video: Disha Parmar का पूल वीडियो वायरल, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Disha Parmar Pool Video: दिशा परमार इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है. कभी उनके शादी के फोटो वायरल हो रहे हैं तो कभी उनके थ्रोबैक फोटो, वहीं अब उनका एक पूल वीडियो सामने आया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
D
नई दिल्ली:

राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) पिछले कई दिनों से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. राहुल सिंगर हैं, लेकिन बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद बच्चे से लेकर बड़ा हर कोई उनका मुरीद हो गया है. घर के अंदर ही उन्होंने अपनी दोस्त दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने घर के बाहर आते ही अपना वादा निभाया और दिशा परमार  (Disha Parmar Wedding) के साथ 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए. सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ है. कपल अपनी लव स्टोरी और केमिस्ट्री को लेकर लोगों की पसंद बनते जा रहे हैं. इसी बीच दिशा परमार (Disha Parmar Pool Video) का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. 

दिशा परमार का ग्लैमरस अंदाज 
बता दें कि दिशा परमार (Disha Parmar Pool Video) का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा स्विमिंग पूल के अंदर ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर अभी तक 2.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. वहीं फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने दिशा के इस लुक की जमकर तारीफ की.

Advertisement
Advertisement

जानें दिशा के बारे में खास बातें 
दिशा परमार (Disha Parmar Pool Video) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा का जन्म 11 नवंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था. दिशा के पिता अशोक परमार बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं. दिशा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वे टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे 19 साल की थीं जब उन्हें सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' ऑफर हुआ था. इस सीरियल से वे लोगों की फेवरेट बन गई थीं. दिशा ने इसके अलावा भी कई सीरियल्स में काम किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave