पेरेंट्स बने दिशा परमार और राहुल वैद्य, क्यूट पोस्ट शेयर कर लिखा- लक्ष्मी जी आई हैं...

राहुल वैद्य और दिशा परमार बेटी के पेरेंटस बन गए हैं, जिसका ऐलान इंस्टाग्राम पर कपल ने एक पोस्ट के जरिए किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य बीते दिनों प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के चलते सुर्खियों में रहे. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपडेट शेयर करते रहे. इसी बीच टीवी के पॉपुलर कपल ने अपने बेटी की जन्म की खबर फैंस को देते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया है. फैंस से लेकर सेलेब्स कमेंट में बधाईयां देते हुए उनसे बेटी के नाम का ऐलान करने की भी बात करते दिख रहे हैं. वहीं बेटी की पहली झलक देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक क्यूट फोटो, जिस पर इट्स अ गर्ल लिखा था. वह दिशा परमार और राहुल वैद्य न शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन में दोनों ने लिखा, लक्ष्मी जी आई हैं. हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां और बेबी दोनों हैल्दी और बिल्कुल ठीक हैं! हम अपने गाइनेक को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो कंसीव करने से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे और हमें सर्वोत्तम प्रसव अनुभव देने के लिए @criticareasiahospitals में हमारे परिवार @dnamjoshi और @masuuma को विशेष धन्यवाद! और हम ख़ुश हैं! कृपया बच्चे को अपना आशीर्वाद दें.

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही पहला कमेंट अली गोनी का आया, जो बिग बॉस 14 की जर्नी में उनके साथ थे. वहीं उन्होंने हार्ट इमोजी से अपनी खुशी बयां की. इसके बाद नकुल मेहता, जानकी, शेफाली बग्गा, दृष्टि धामी, हर्षदीप कौर और अकांक्षा पुरी ने हार्ट इमोजी और बधाई के मैसेज से कमेंट सेक्शन भर दिया. वहीं फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया है. 

Advertisement

बता दें, बिग बॉस 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य ने इसी रियलिटी शो में एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था. वहीं शो से निकलने के कुछ समय बाद यानी साल 2021 में दोनों ने शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों का यह पहला बच्चा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'