दिशा परमार ने उड़ाया पति राहुल वैद्य और राखी सावंत का मजाक! शेयर किया वीडियो तो नहीं रुकी लोगों की हंसी, बोले- Epic..

दिशा परमार ने बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और राखी सावंत के मिमिक्री करते हुए मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिशा परमार ने शेयर किया मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्ट्रेस दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां बेटी नव्या का चेहरा दिखाने के बाद वह एक के बाद क्यूट फोटो शेयर कर रही हैं तो वहीं फैंस के लिए मजेदार रील शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. इसी बीच बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके पति राहुल वैद्य और राखी सावंत के एक क्लिप की मिमिक्री करते हुए दिशा परमार नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दिशा परमार ने इंस्टग्राम पर एक रील शेयर किया है, जिसमें वह बिग बॉस 14 के घर में पति राहुल और राखी सावंत की एक फनी बात को रिक्रेएट करती हुई दिख रही हैं. वीडियो में उनके साथ दोस्त वेदिका भंडारी साथ दे रही हैं. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, मैने आलू खाए हैं. राहुल वैद्य और राखी सावंत आप दोनों बहुत फनी हैं. 

सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां पोस्ट पर फनी अमोजी की बहार लग गई है तो वहीं एक यूजर ने लिखा अब रोज आलू खाऊंगा. ऐसे ही फैंस ने मजेदार कमेंट पोस्ट पर किए हैं. 

गौरतलब है कि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के पहले रनरअप रह चुके हैं. जबकि सीजन की विनर रुबीना दिलैक बनी थीं. हालांकि फैंस ने राहुल वैद्य को काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं सिंगर ने शो में अपनी वाइफ दिशा परमार को प्रपोज भी किया था. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India