दीपिका कक्कड़ का मजेदार अंदाज देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, एक्ट्रेस के जॉब इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इस वीडियो को दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर छाई रहती हैं. ससुराल सिमर का फेम दीपिका भले ही इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है. इंटरनेट पर अक्सर दीपिका कक्कड़ और उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के वीडियोज़ फैंस को हंसने गुदगुदाने का मौका देते हैं. साल 2018 को इस क्यूट कपल ने एक दूसरे से निकाह किया था और उसके बाद से ही ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं. वैसे तो दीपिका और शोएब अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, लेकिन इन दिनों दीपिका का फनी अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रहा है. 

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इस वीडियो को दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में दीपिका आरजे नावेद के फनी ऑडियो पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इस पूरे वीडियो में दीपिका की क्यूटनेस और उनका मजेदार एक्सप्रेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका एक जॉब इंटरव्यू देती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसके हर सवाल में उनका जवाब एमपी होता है. अब जगह से लेकर पर्सनालिटी तक दीपिका के एमपी का क्या मतलब है, जब आप ये सुनेंगे तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. मोहन पाल, मनिपाल से लेकर मैट्रिक पास तक दीपिका के ये जवाब माइंड ब्लोइंग हैं और उनके जवाब देने के अंदाज का तो कहना ही क्या.

Advertisement

इस वीडियो में दीपिका व्हाइट कलर के कुर्ते के ऊपर रेड कलर का जैकेट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और मासूमियत फैंस का दिल चुरा रही है. आपको बता दें कि टेलीविजन के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' के जरिये  दीपिका कक्कड़ ने लाखों लोगों के दिलों पर खास जगह बनाई है. बिग बॉस में भी नज़र आ चुकीं दीपिका के अंदाज़ के लोग कायल हैं. दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को tellymasla के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दीपिका की है नई रील बहुत मजेदार है'. दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को देखकर फैंस हंसी वाली इमोजीस के साथ ढेर सारे प्यार की बरसात कर रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?