दीपिका कक्कड़ ने बनीं बिजनेसवुमन, एक्टिंग की दुनिया में वापसी से पहले पति शोएब इब्राहिम के साथ किया ये काम शुरू

दीपिका कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट यूट्यूब व्लॉग में फैंस को पति शोएब इब्राहिम के साथ एक क्लोदिंग लाइन शुरू करने की जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी के बाद से टीवी और एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. हालांकि पिछले दिनों उन्होंने अपने एक ब्लॉग में हिंट दिया था कि वह एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं, जिसके कारण फैंस काफी खुश हुए थे. लेकिन लेटेस्ट व्लॉग में उन्होंने एक गुड न्यूज देते हुए फैंस अपने एक्टिंग की दुनिया में वापसी से पहले एक नए सफर को शुरू करने की जानकारी दी है. दरअसल, नए वीडियो में एक्ट्रेस ने पति शोएब इब्राहिम के साथ बताया कि वह अपना एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू कर रहे हैं. 

कुछ घंटे पहले दीपिका कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, हमारे नए सफर.... एक्साइटेड और साथ ही बहुत नर्वस. क्लिप की शुरूआत में वह अपने कुकिंग की झलक दिखाती हैं. वहीं आगे उनके बेटे रूहान की भी झलक देखने को मिलती है. इसके बाद शोएब इब्राहिम के साथ सोफे पर दीपिका बैठी नजर आती हैं और गुड न्यूज देती हैं. 

एक्ट्रेस कहती हैं, आप लोगों ने अंदाजा लगा लिया है और सही अंदाजा लगाया है कि हम लोग एक क्लोदिंग लाइन लेकर आ रहे हैं. महिलाओं के लिए. पिछले इतने समय से जो मैं इतनी बिजी थी. सूरत गई थी. वो सब इसी सिलसिले में था. बहुत समय से यह एक चीज थी मेरे मन में कि मुझे ये करना है क्योंकि यह ऐसी चीज है, जो मुझे बहुत पसंद है. मेरा पैशन बहुत स्ट्रॉन्ग है. और हांजी आपको वही काम करना चाहिए जो आपको खुशी देता है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?