दीपिका कक्कड़ का बिगड़ा बैलेंस तो फैन ने संभालने के लिए बढ़ाया हाथ, एक्ट्रेस ने दिखाई आंखे तो लोग बोले- इतना एटीट्यूड

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह हील्स पहने नजर आईं. चलते हुए अचानक वह अपना बैलेंस संभाल नहीं पाईं और गिरने ही वाली थीं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Dipika Kakar: हाई हील्स में गिरते गिरते बचीं दीपिका कक्कड़
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) वैसे तो अपने अच्छे व्यवहार के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कई बार उनका एक अळग व्यक्तित्व देखने को मिलता है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह हील्स पहने नजर आईं. चलते हुए अचानक वह अपना बैलेंस संभाल नहीं पाईं और गिरने ही वाली थीं कि एक व्यक्ति ने उन्हें संभालने के लिए हाथ बढ़ाया. हालांकि दीपिका कक्कड़ ने खुद को संभाल लिया और उस व्यक्ति की मदद लेने से इनकार कर दिया. 

Advertisement

बता दें कि 24 नवंबर, 2022 को दीपिका ने एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया और उन्हें शटरबग्स द्वारा क्लिक किया गया. एक पैपराज़ो पेज ने दीपिका का यह वीडियो साझा किया. वीडियो में दिख रहा है कि उस आदमी के प्रति उनका बेहद खराब रवैया था, जिसे देख कर फैंस ने काफी सारे रिएक्शन दिए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स ने बिना किसी गलत इरादे के मदद करने की कोशिश की, लेकिन दीपिका ने उसे रोक लिया और उसे अजीब नजरों से देखा.

वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "इतना घमंड का क्या भाई." एक अन्य ने कमेंट किया, "गिरने देते इसको तो अच्छा होता.. " एक यूजर ने यह भी लिखा, "वो हेल्प कर रहा था इतना भी एटीट्यूड नहीं दिखाना चाहिए."

बता दें कि दीपिका को टेलीविजन धारावाहिक ससुराल सिमर का में बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी प्रसिद्धि मिली. उन्होंने बाद में रियलिटी शो, बिग बॉस 12 भी जीता. पर्सनल लाइफ की बात करें तो दीपिका कक्कड़ ने एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की. उनके साथ शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म बदल लिया. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए खूब प्यार लुटाते रहते हैं.  

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'