दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी का वीडियो वायरल, इस टीवी एक्ट्रेस ने मेहंदी सेरेमनी में किया था जमकर डांस

छोटे पर्दे की दो एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और फलक नाज एक समय बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर हुआ करती थीं. दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फलक दीपिका की शादी में किस तरह से एंजॉय कर रही है आइए आपको भी दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं, दोनों का एक बेटा रुहान भी हैं. इस बीच दीपिका और शोएब की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका की मेहंदी सेरेमनी में उनकी बेस्ट फ्रेंड रही फलक नाज डांस करती हुई नजर आ रही हैं और शोएब इब्राहिम भी उन्हें टीज करते हुए दिखें. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं दीपिका और शोएब की शादी का यह थ्रोबैक वीडियो.

दीपिका और शोएब की शादी में इस एक्ट्रेस ने मचाया खूब धमाल

इंस्टाग्राम पर shoikarhan2023 नाम से बने पेज पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है.


बता दें कि दीपिका और शोएब ने साल 2018 में निकाह किया था, इसके लिए दीपिका ने अपने धर्म को भी बदला और इस्लाम कबूल कर फैजा बनीं. दीपिका की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड रही फलक नाज ने खूब डांस किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से व्हाइट कलर का सूट और ग्रीन कलर की चुन्नी पहनें फलक नाज बॉलीवुड के फेमस गानों पर दीपिका और शोएब की मेहंदी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

>
पहली शादी में मिला धोखा, फिर शोएब में मिला प्यार

दीपिका कक्कड़ पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव थे, इसलिए 2015 में उन्होंने अपने पति रौनक सैमसन से तलाक लिया. इस बीच 'ससुराल सिमर का' के सेट पर उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और साल 2018 में दोनों ने निकाह कर लिया.

Advertisement


क्यों बढ़ी फलक और दीपिका के बीच दूरियां
फलक नाज और दीपिका कक्कड़ एक समय बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थीं, लेकिन जब फलक के परिवार पर मुश्किलें आई और उनका भाई जेल गया. तब दीपिका ने ना ही उन्हें फोन कॉल किया और ना ही कोई मैसेज किया. इस बात पर दोनों के बीच दूरियां आ गई और दोनों की दोस्ती टूट गई. फलक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दीपिका हमेशा मेरी दुआओं में रहेंगी, लेकिन मेरी लाइफ में नहीं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?