दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान का धूमधाम से मनाया पहला बर्थडे, सामने आया वीडियो

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मनाया बेटे रुहान का पहला बर्थडे
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में बेटे रुहान का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके चलते एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया. इसमें कपल की फैमिली और खास दोस्तों को न्योता मिला. वहीं इस पार्टी की झलक कपल ने फैंस को अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए दिखाई. इस मौके पर जहां खूब मस्ती देखने को मिली तो वहीं उनका परिवार इमोशनल होता हुआ नजर आया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की, जिसमें पार्टी में खान से लेकर डेकोरेशन की झलक देखने को मिली. इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया गया, जिसमें कपल फैमिली के साथ बातें करते हुए देखा जा सकता है. वहीं दीपिका अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement

पार्टी में दीपिका की सासूमां उन्हें दुआएं देते हुए गले लगाते हुए कहा, मुझे नाज है अपनी बहू पर. सासूमां के अलावा शोएब ने भी पत्नी की खूब तारीफ की और कहा कि दीपिका ने बेटे के लिए करियर दांव पर लगा दिया और बताया कि दीपिका ने फैसला लिया था कि बेटे के 2-3 साल के हो जाने के बाद ही वो काम पर लौटेंगी. इसके बाद खुद एक्ट्रेस भी इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं. 

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें ससुराल सिमर का जैसे सीरियल्स के लिए जाना जाता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat