बेटे रुहान के जन्म के बाद वजन घटाने में जुटीं दीपिका कक्कड़, फैंस के साथ शेयर किया डाइट प्लान फॉलो

दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म देने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी. अब वो सिर्फ बेटे रुहान की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं. लेकिन वह अब अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रही हैं और उन्होंने वजन घटा लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बेशक एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया और व्लॉग की वजह से दीपिका अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. दीपिका ने बेटे को जन्म देने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी. अब वो सिर्फ बेटे रुहान की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं. रुहान भी अब एक साल का होने वाला है. रुहान के साथ दीपिका ने अब अपना ध्यान रखना भी शुरू कर दिया है और वजन कम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने वजन कम करने के बारे में बताया.

दीपिका ने किया वेट लॉस

दीपिका हाल ही में पति शोएब के साथ बाहर गई थीं. जहां से उन्होंने अपना एक व्लॉग बनाया था. इस व्लॉग में दीपिका ने बताया उनकी ट्रिप बहुत अच्छी रही और अब घर वापस आकर वो अपनी डाइट का खास ध्यान रख रही हैं.

Advertisement

वीडियो में शोएब और दीपिका ग्रीन जूस पीते नजर आ रहे हैं. इस ग्रीन जूस की मदद से दीपिका ने काफी वजन भी कम किया है. ये एक डिटॉक्स जूस है. इसे शोएब और दीपिका दोनों ही पीते हैं. बेटे रुहान का ध्यान रखते हुए दीपिका अपनी डाइट पर फोकस नहीं कर पा रही थीं लेकिन अब उन्होंने अपने खाने का ध्यान रखना शुरू कर दिया है.

Advertisement

डाइट में ये खाती हैं दीपिका 

दीपिका की डाइट की बात करें तो वो कोशिश करती हैं कि कुछ अनहेल्दी न खाएं. वो पूरे दिन में एक मील रोटी, दाल और चावल जरुर लें. उन्होंने बताया कि वो अपनी डाइट में एक मील के साथ सेब, जीरा मसाला और काला नमक डालकर डिटॉक्स जूस पी रही हैं. इस डाइट प्लान को फॉलो करने से उन्हें काफी फायदा हो रहा है. उन्हें वजन कम करने में मदद मिल रही है. दीपिका ने साथ ही कहा कि जब वजन कम होने पर आपके कपड़े लूज होते हैं तो काफी अच्छा भी लगता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह