दीपिका कक्कड़ की Sasural Simar Ka 2 के साथ वापसी, देखें Video

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने ऐलान किया है कि वह 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' के साथ लौट रही हैं...

Advertisement
Read Time: 5 mins
'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' के साथ लौट रही हैं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने ऐलान किया है कि वह 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' के साथ लौट रही हैं और एक बार फिर वह सिमर के किरदार में नजर आएंगी. 'ससुराल सिमर का 2' को लेकर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने ऐलान कर दिया है कि वह किसी स्पेशल कैरेक्टर को भी लेकर आ रही हैं. इस तरह शो कुछ खास होने वाला है.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' को लेकर अपनी पोस्ट में ऐलान किया है, 'सिमर मेरा एक हिस्सा है और इतने साल तक यह मेरे अंदर जिंदा भी रहा है और यह एक बार फिर आपके दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है...आप तैयार हैं...आइए दोबारा से जादू करते हैं.' इस तरह दीपिका कक्कड़ के फैन्स के लिए यह अच्छी खबर आई है.

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka)' में छह साल तक नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने 2011 से 2017 तक सिमर भारद्वाज का किरदार निभाया था. जबकि उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) प्रेम भारद्वाज के रोल में दिखे थे. दोनों की मुलाकात इसी शो के सेट पर हुई थी और 2018 में दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी भोपाल में हुई थी.

Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007