Jhalak Dikhhla Jaa में पति शोएब इब्राहिम की हार पर बोलीं दीपिका कक्कड़ 'मुझे बुरा लगा...'

Jhalak Dikhhla Jaa के ग्रैंड फिनाले में मनीषा रानी के हाथ जीत की ट्रॉफी लगी. वाइल्ड कार्ड बनकर आईं मनीषा की जीत ने सभी को हैरान कर दिया. मनीषा की जीत और शोएब इब्राहिम की हार पर अब दीपिका कक्कड़ ने अपने दिल की बात कही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के 'झलक दिखला जा' की ट्रॉफी हारने और मनीषा रानी के जीतने पर बात की. उन्होंने कहा वह सीजन के सबसे टफ कंटेस्टेंट में से एक थे. शोएब व्लॉग में वो शो के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे थे. इसके तुरंत बाद दीपिका व्लॉग में आती हैं और मनीषा को बधाई देती हैं लेकिन यह भी कहती हैं कि वह थोड़ी हर्ट भी हैं. दीपिका अपने पति शोएब के एक व्लॉग में दिखाई दीं और शो में उनके बिहेवियर के लिए उनकी तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि वह थोड़ी आहत हैं लेकिन उन्हें इस बात पर गर्व है कि उनके पति एक डांसर के तौर पर काफी कुछ सीखे हैं और डेवलप हुए हैं. उन्होंने कहा, "थोड़ा बुरा तो लगता है  यह ह्यूमन नेचर है. 17 सप्ताह की जर्नी और कड़ी मेहनत के साथ इतने करीब आने के बाद. शोएब कभी भी सबसे नीचे नहीं थे. वह एक खिलाड़ी के रूप में बहुत डेवलप हुए हैं. फराह मैम का उनकी तारीफ करना बहुत बड़ी बात है."

उन्होंने आगे कहा, "वैसे भी, मनीषा और आशुतोष को बधाई जब मैं 'झलक' में थी तब आशु वैभव की मदद कर रहे थे और मेन कोरियोग्राफर के रूप में यह उनका पहला सीजन है इसलिए उन्हें बधाई." इस पर शोएब ने कहा, "थोड़ा बुरा लगना नॉर्मल है लेकिन यह ठीक है. हमेशा चीजें वैसी नहीं होती जैसी आप प्लानिंग बनाते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं टॉप 3 में आऊंगा. इसलिए मैं बस इतना ही कहूंगा कि थैंक्यू."

'झलक दिखला जा' एक डांस रियलिटी शो है जहां सितारे कोरियोग्राफरों के साथ परफॉर्म करते हैं. इस सीजन में जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी थे. ऋत्विक धनजानी और गौहर खान शो को होस्ट कर रहे थे.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Letter To Speaker OM Birla: भाषण के हटाए गए अंश रिकॉर्ड में शामिल करें, राहुल की अपील