दीपिका कक्कड़ के पति होंगे बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट, जानें क्या है सच खुद शोएब इब्राहिम से

टीवी के पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम को लेकर खबर चल रही है कि वो बिग बॉस सीजन 18 के पहले कंटेस्टेंट होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 अभी खत्म नहीं हुआ है और अभी से टीवी वाले बिग बॉस-18 की चर्चा शुरू हो गई है. इस नए सीजन के कंटेस्टेंट के नामों को लेकर भी बातें बनने लगी हैं. सबसे पहले चर्चा में आया शोएब इब्राहिम का नाम. कहा जाने लगा कि बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट शोएब होंगे. शोएब को लेकर तमाम तरह की खबरें चल निकलीं और आखिरकार फिर शोएब को ही सामने आकर बताना पड़ा कि बिग बॉस 18 का चक्कर क्या है. शोएब ने अपने व्लॉग में आकर बताया कि इस शो को लेकर जो खबरें चल रही हैं उनमें कितनी सच्चाई है.  

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के नए व्लॉग में एक्टर ने बताया कि बिग बॉस-18 में शामिल होने के सभी दावे और खबरें झूठ हैं. उन्होंने कहा कि हर साल जब भी बिग बॉस की शुरुआत होने लगती है तो उनका नाम चर्चा में जरूर आता है लेकिन सच्चाई ये है कि वो कभी बिग बॉस में शामिल नहीं होंगे. अगर आगे कभी वो जाते हैं तो वो अलग बात है लेकिन फिलहाल उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है. शोएब ने बताया कि वो आने वाले तीन-चार में इस शो के बारे में सोच सकते हैं लेकिन फिलहाल वो इस कंट्रोवर्शियल शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.

शोएब ने बताया कि इस अफवाह की वजह से उनके हाथ से एक शो निकलने वाला था. उन्हें उस प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया और पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस में शामिल होने जा रहे हैं? इस पर शोएब ने उनके शक को भी शांत किया कि वो बिग बॉस नहीं जा रहे हैं और नया शो साइन करने के लिए तैयार हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article