दीपिका कक्कड़ और बेटे रुहान संग मस्ती करते दिखे शोएब इब्राहिम, रमजान के मौके पर शेयर किया वीडियो

शोएब इब्राहिम ने अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें वो बेटे रुहान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दीपिका कक्कड़ इफ्तारी की तैयारी करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका कक्कड़ बनीं शेफ तो बेटे रुहान संग मस्ती करते दिखे शोएब इब्राहिम
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अभी एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है लेकिन वो सोशल मीडिया और व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. फैंस को उनकी डेली लाइफ के बारे में जानना बहुत पसंद है जिसकी वजह से जैसे ही उनका व्लॉग आता है लोग उनके वीडियोज़ को एन्जॉय करते हैं. इस बीच शोएब इब्राहिम ने अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें वो बेटे रुहान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दीपिका इफ्तारी की तैयारी करती दिखाई दे रही हैं.

इफ्तारी की तैयारी 

रमजान का महीना चल रहा है और शोएब ने रोजे रखे हुए है. इसके लिए दीपिका सबके लिए इफ्तारी की तैयारी करती है. वो शोएब के लिए अलग-अलग पकवान तल रही हैं. उन्होंने व्लॉग में बताया कि ये सब चीजे उनके दोस्त की मम्मी ने अपने हाथों से बनाकर भेजी हैं. साथ ही शोएब भी उनके साथ बात करते हुए नजर आए.


रुहान के साथ की मस्ती

Advertisement

वीडियो में शोएब ने रुहान को लेकर फैंस को एक बड़ी बात बताई है. उन्होंने बताया कि रुहान ने थोड़ा-थोड़ा क्रॉल करना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो दिखाया जिसमें रुहान अपनी मां दीपिका का दुपट्टा पकड़ने के लिए क्रॉल कर रहे हैं और मम्मी के साथ मस्ती कर रहे हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार 

Advertisement

दीपिका-शोएब के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आपका व्लॉग रुहान की वजह से देखती हूं. मेरा बेटा 4 साल का हो गया अब. रुहान को देखकर पहले वाली फीलिंग आती है. वहीं दूसरे ने लिखा- आप दोनों को भी अपनी बचपन की याद की वीडियो बनानी चाहिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो शोएब हाल ही में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आए थे. शोएब इस शो को नहीं जीत पाए थे लेकिन वो पहले रनरअप थे. शोएब के शो ना जीत पाने पर दीपिका बहुत इमोशनल हो गईं थीं लेकिन शोएब की झलक की जर्नी शानदार रही थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: सत्संग के लिए गई थी अब तक नहीं लौटी, मां को तलाश रहा ये बेटा
Topics mentioned in this article