दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी 'चांद का टुकड़ा' में करेंगे धमाल, कल रिलीज हो रहा गाना

बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो 'चांद दा टुकड़ा' का टीजर हाल ही मे रिलीज हुआ है, जिसने फैंस को एक झलक दिखाई है कि ये गाना कितना लोकप्रिय होने वाला है. इस वीडियो में दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी नजर आएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो 'चांद दा टुकड़ा' का टीजर हाल ही मे रिलीज हुआ है, जिसने फैंस को एक झलक दिखाई है कि ये गाना कितना लोकप्रिय होने वाला है. इस वीडियो में दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी नजर आएगी और यह वीडियो देखने वालों के लिए एक विजुअल और रोमांटिक ट्रीट होने वाला है. पूरा म्यूजिक वीडियो कल, 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा और इसको लेकर दर्शकों में उत्साह तेजी से बढ़ रहा है.

दीपेश कश्यप, जो एक्टर और सिंगर दोनों के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, इस गाने में जिज्ञासा सिंह के साथ नजर आएंगे. जिज्ञासा सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. इस नए ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेकर पहले से ही चर्चाएं हो रही हैं और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस रोमांटिक गाने में उनकी केमिस्ट्री कैसी दिखेगी.

'चांद दा टुकड़ा' गाने को तुषार जोशी ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, जो गाने की भावनात्मक गहराई को और बढ़ा देगा. इस गाने के बोल और कंपोज़िशन रोहित कुमार ने तैयार किए हैं और इसे सुनने वाले श्रोताओं के दिलों को छूने की पूरी उम्मीद है. इस गाने को रामजी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, जो अपने खास विजुअल स्टाइल के लिए जाने जाते हैं.

वंश जैन द्वारा प्रोड्यूस और 'Uchi Vibe Music' लेबल के तहत रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो इस साल का एक यादगार म्यूजिक वीडियो बनने जा रहा है. तो कल इसका पूरा गाना जरूर देखें और दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जादुई जोड़ी का आनंद लें.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article