TMKOC: दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल सैनिटाइजर और डस्टबिन के बीच यूं उलझे, वायरल हुआ फनी Video

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल (Jethalal) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

TMKOC: दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल सैनिटाइजर और डस्टबिन के बीच यूं उलझे, वायरल हुआ फनी Video

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल (Jethalal) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हाल ही में अपना 3000वां एपिसोड पूरा किया है. यह शो टीवी पर सबसे लंबा चलने वाला शो है. फैन्स इसे इतना पसंद करते हैं कि टीआरपी लिस्ट में भी यह शो अपनी जगह बना लेता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में फैन्स सबसे ज्यादा जेठालाल (Jethalal) के किरदार को पसंद करते हैं. इस किरदार को एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं. दिलीज जोशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम को ज्वाइन किया है. और अब वो फैन्स के बीच लगातार फनी वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जेठालाल उर्फ दिलीज जोशी ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने स्कूली बच्चों की उतारी नकल, निम्बूड़ा सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन- देखें Video

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल (Jethalal) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कमरे में घुसते ही उस जगह पर जाते हैं जहां सैनिटाइजर की बोतल रखी हुई है. दिलीप जोशी इसके बाद सैनिटाइजर की बोतल के नीचे हाथ लगाते हैं और पैर से नीचे रखी डस्टबिन का ढक्कन खोल देते हैं, लेकिन तभी उन्हें एहसास होता है कि ये सैनिटाइजर का स्टैंड नहीं है और वो कंफ्यूज हो जाते हैं. दिलीप जोशी का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

रिया चक्रवर्ती अनुषा दांडेकर की पार्टी में यूं एंजॉय करती आईं नजर- Photos हुईं Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल (Jethalal) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "साइड इफेक्ट ऑफ Not So New नॉर्मल." बता दें कि दिलीप जोशी कई गुजरती नाटक में काम कर चुके हैं. वह मुख्यतः शुभ मंगल सावधान में अभिनय के कारण जाने जाते हैं. दिलीप  ये दुनिया है रंगीन और क्या बात है में भी काम किया है. इसके बाद उन्होंने मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन जैसे फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.