लाफ्टर शेफ के नए एपिसोड में दिखेगी वो सिंगर, जिसने सलमान को भी दिला दिया था गुस्सा, वीडियो देख फैन्स बोले- चैनल पर करेंगे केस

रियलिटी शो लाफ्टर शेफ के अपकमिंग एपिसोड में धूम मचने वाली है क्योंकि एक तरफ जहां सुपरस्टार धर्मेंद्र शो में हिस्सा लेंगें तो वहीं ढिंचैक पूजा भी नजर आएंगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
लाफ्टर शो के अपकिंग एपिसोड में पहुंचेंगी ढिंचैक पूजा
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो लाफ्टर शेफ धूम मचाता और दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. हर एपिसोड में हंसी का डोज दर्शकों को लोटपोट कर रहा है. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड का एक अपडेट सामने आया है, जिसमें इस हफ्ते कौन नया गेस्ट होगा इसकी जानकारी सामने आई है. यह एक सिंगर है, जो बिग बॉस में जब पहुंचीं थीं तो सलमान खान को गुस्सा दिला दिया था. इतना ही नहीं उनकी सिंगिंग को सुनकर वह दर्शकों से सवाल पूछते दिखे थे कि उन्हें कैसे पसंद किया गया. 

नहीं पहचाना... यह और कोई नहीं बल्कि यूट्यूबर ढिंचैक पूजा है, जो शो के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं. दरअसल, सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अली गोनी के हाथ में कैमरा है और वह सेट में मौजूद कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, जन्नत जुबैर, अंकिता लोखंडे और ढिंचैक पूजा की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चैनल पर केस डाल दूं क्या . बदोबद्दी वाले अंकल को भी बुलाया जाए. दूसरे यूजर ने लिखा, तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत दिनों बाद मुझे खुशी मिली. चौथे यूजर ने लिखा, कौनसे बच्चे छोड़े गए हैं सेट पर. 

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप