धर्मेंद्र के लिए रियलिटी शो पर बनने लगे खाना, तैयारियां देख डर गए धरम पाजी, बोले - मेरे लिए बन रहा है या गाय-भैसों के लिए

धर्मेंद्र कलर्स के रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे. धरम पाजी के साथ सभी कंटेस्टेंट काफी मस्ती में नजर आए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
लाफ्टर शो में पहुंचे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के धरम पाजी हाल में रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ एंटरटेनमेंट अनलिमिटेड' के सेट पर पहुंचे. यहां धरम पाजी को अपने बीच पाकर कंटेस्टेंट काफी खुश थे. शो में वैसे ही काफी मस्ती और धमाल होता है और अब धर्मेंद्र पहुंचे तो एक अलग ही माहौल देखने को मिला. राहुल वैद्य ने धर्मेंद्र के लिए गाना गाया तो वहीं विक्की और अंकिता सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की. सभी धरम पाजी को लेकर इतने एक्साइटेड थे कि उनके साथ बातों में लग गए और अपनी शिकायतें भी सुनाईं. सभी की शिकायतें सुनने के बाद धरम पाजी ने आदेश दिया कि शेफ हरपाल उनके लिए खाना बनाएंगे. 

अब शेफ खाना बनाने के लिए पहुंचे तो सभी कंटेस्टेंट ने उनकी मुसीबतें बढ़ाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. किसी ने बर्तन छिपा दिए तो कोई दूसरी मुसीबत खड़ी करने में लग गया. सेट पर ये अफरा-तफरी देखकर धर्मेंद्र भी बोल पड़े कि ये खाना मेरे लिए बन रहा या गाय-भैंसों के लिए. इस शो के फैन्स धरम पाजी वाले एपिसोड को लेकर खासे एक्साइटेड हैं क्योंकि बातें बनाने में तो धरम पाजी भी कम नहीं.

खूब पसंद किया जा रहा है लाफ्टर शेफ 

कलर्स पर आने वाला है कॉमेडी प्लस कुकिंग शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कॉमेडी स्टार्स के नाम पर इसमें भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी हैं लेकिन ये तीनों विक्की जैन, अली गोनी, निया शर्मा, अंकिता लोखंडे, कश्मीरा शाह के साथ मिलकर ऐसा माहौल क्रिएट करते हैं कि हंसते-हंसते पेट में बल पड़ जाते हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Deepa Malilk ने Para-Athletes की खेलों में भागीदारी से जीत की ओर जाने के लिए सरहाना की और जोश भरा