'देवों के देव...महादेव' के 6 साल के बाल गणेश का हुए 17 साल के हैंडसम यंग मैन, लुक्स में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को देते हैं टक्कर

टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव... महादेव' में महादेव और मां पार्वती की भूमिका निभाने वाले मोहित रैना और सोनारिका भदौरिया तो बेहद मशहूर हुए. उनके साथ ही इस शो में बाल गणेश के रोल में नजर आए साधिल कपूर को भी बेहद पसंद किया गया.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव... महादेव' में महादेव और मां पार्वती की भूमिका निभाने वाले मोहित रैना और सोनारिका भदौरिया तो बेहद मशहूर हुए. उनके साथ ही इस शो में बाल गणेश के रोल में नजर आए साधिल कपूर को भी बेहद पसंद किया गया. उनकी मासूम सी अदाओं और मीठी सी बोली ने दर्शकों का दिल जीत लिया. बाल गणेश बन साधिल ने हर घर में अपनी पहचान बनाई और लोग उनके फैन बन गए. लेकिन नन्हा साधिल अब काफी बदल गया है और काफी बड़ा हो गया है, साधिल की ताजा तस्वीरें देख आप शायद ही उन्हें पहचान पाएं.

साधिल कपूर ने महज 5 साल की उम्र से ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. वह सबसे पहले शो 'संकट मोचन हनुमान' में नजर आए थे.

Advertisement
Advertisement

इसके बाद उन्हें बड़ा ब्रेक सीरियल 'देवों के देव... महादेव' में मिला. उस वक्त उनकी उम्र 6 साल की  की थी.

Advertisement
Advertisement

'देवों के देव... महादेव' के अलावा 'भाई भैया और ब्रदर', 'चिंटू चिंकी और बदमाश कंपनी' में भी वह नजर आ चुके हैं. साधिल कई बड़े विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्हें 'सर्फ एक्सल' के विज्ञापन में देखा गया था.

साधिल अब काफी बड़े हो चुके हैं. 17 साल के साधिल अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. लेकिन उनका सपना एक बड़ा एक्टर बनने का है. वह अपने एक्टिंग के करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं. एक स्टार की तरह वह अपनी हर एक्टिविटी की झलक अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जरूर दिखाते हैं.

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है