'देवों के देव: महादेव' एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी की रस्में शुरू, मुंबई में हुई माता की चौकी, देखें फोटोज

सोनारिका भदौरिया ने शेयर किया था कि वह 18 फरवरी, 2024 को शादी करेंगी जो पांच दिनों तक चलने वाला समारोह होगा. मायरा की रस्म होगी, उसके बाद हल्दी और कॉकटेल-कम-संगीत सेरेमनी होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोनारिका भदोरिया को पॉपुलर टीवी सीरीज 'देवों का देव महादेव' में पार्वती के रोल के लिए जाना जाता है. 2022 में उन्होंने अपनी सगाई की खबर से अपने फैंस को सरप्राइज दिया था. अब वह शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस ने माता की चौकी के साथ अपनी शादी की रस्मों की शुरुआत की. सोनारिका भदोरिया ने इस प्रोग्राम की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इसमें उनकी दोस्त आरती सिंह भी मौजूद थीं. अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "माता की चौकी हमारी शादी की रस्मों की दिशा में हमारा पहला कदम था. यह मुंबई में होने वाला हमारी शादी का इकलौती प्रोग्राम था. इसलिए मैं कह सकती हूं कि यह मेरे लिए किसी रिसेप्शन से कम नहीं था. मेरे करीबी दोस्त और मेरा परिवार इस इस मौके पर मौजूद थे जिससे मुझे और विकास को बहुत ही अच्छा महसूस हुआ."

माता की चौकी के साथ हुई शादी की रस्मों से हुई शुरुआत

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने इस नए सफर को शुरू करने से पहले माता का आशीर्वाद मांगा और कहा, "देवी मां के सामने दिल खोलकर नाचने का उत्साह और ऊर्जा पूरी तरह से फुल थी. हमने नए सफर की स्वस्थ और समृद्ध शुरुआत के लिए उनका आशीर्वाद मांगा." इससे पहले एक्ट्रेस ने ईटाइम्स के साथ शेयर किया था कि वह 18 फरवरी, 2024 को शादी करेंगी जो पांच दिनों तक चलने वाला समारोह होगा. मायरा की रस्म होगी, उसके बाद हल्दी और कॉकटेल-कम-संगीत सेरेमनी होगी.

माता की चौकी का कार्यक्रम मुंबई में हुआ.

वर्कफ्रंट पर सोनारिका को कई हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में देखा गया है. उनकी लिस्ट में सांसें, हिंदुत्व, इंद्रजीत और जादूगाडु समेत कई दूसरी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने 2011 में 'तुम देना साथ मेरा' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने देवों के देव...महादेव में पार्वती के रूप में अपने रोल से दर्शकों के बीच खास जगह बना ली थी. वह पृथ्वी वल्लभ, सलीम अनारकली और इश्क में मरजावां जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?