मां बनने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, एक्ट्रेस ने इन फोटोज के साथ शेयर की गुड न्यूज

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति और परिवार के साथ पंचामृत अनुष्ठान कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स वाली देवोलीना ने कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने फैंस को बताया कि वह मां बनने वाली हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए और एक बेबी आउटफिट पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं जिस पर लिखा है, 'अब आप पूछना बंद कर सकते हैं'. उन्होंने सारी गोल्ड जूलरी और लाल चूड़ियां पहनी हैं. देवोलीना अपने पति शाहनवाज शेख के साथ सोफे पर बैठी हैं जो अपने पालतू कुत्ते को गोद में लिए हुए हैं.

एक और तस्वीर में देवोलीना अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में सभी लोग जल्द ही माता-पिता बनने के ल‍िए आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए कहा, "ध्यान रखो...बधाई हो...गॉड ब्लेस". राजीव अदातिया ने कहा,"बधाई हो". देवोलीना ने दिसंबर 2022 में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज के साथ शादी के की थी. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो देवोलीना ने 2011 में शो 'सांवरे सबके सपने प्रीतो' से एक्टिंग की शुरुआत की. वह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी ओपेरा 'साथ निभाना साथिया' में गोपी के रोल में नजर आईं और उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. देवोलीना 'बिग बॉस 13', 'बिग बॉस 14' और 'बिग बॉस 15' का भी हिस्सा रही थीं. इसके अलावा देवोलीना एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं और उन्होंने 2010 में डांस रियलिटी सीरीज 'डांस इंडिया डांस 2' में हिस्सा लिया था. देवोलीना ने 'लाल इश्क', 'साथ निभाना साथिया 2' और 'दिल दियां गल्लां' जैसे शो में काम किया है. वह फिलहाल 'छठी मैय्या की बिटिया' शो में देवी छठी मैय्या का रोल निभा रही हैं. यह शो सन नियो पर टेलीकास्ट होता है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?