Bigg Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्जी की मम्मी ने अर्शी पर साधा निशाना, बेटी को दी ये खास नसीहत

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की मम्मी ने इस वीडियो को रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट एक दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो जारी हुआ, जिसमें अर्शी खान (Arshi Khan), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की फैमिली को लेकर कुछ कमेंट करती हैं. अर्शी को ऐसा करते देख देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बेकाबू हो जाती है और घर का सामान और खाना को फेंकने लगती है. वो बिग बॉस को कहती हैं कि उन्हें प्लीज कन्फेशन रूम में बुलाया जाए.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को ऐसा करता देख उनकी मम्मी काफी परेशान हैं. उन्होंने इस संबंध में एक वीडिय जारी किया है, जिसमें उन्हें अर्शी खान (Arshi Khan) पर निशाना साधा है तो अपनी बेटी को नसीहत दी है. वीडियो में एक्ट्रेस की मम्मी कहती दिख रही हैं: "तुम एजाज खान की प्रोक्सी बनकर खेल रही हो ऐसे में तुम्हें शांत रहना पड़ेगा. सब जानते हैं कि अर्शी खान तुम्हें निशाना बना रही हैं और हमें लेकर भी कॉमेंट कर रही हैं. लेकिन तुम उसकी बात पर ध्यान ना देकर अपना खेल खेलो." 

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की मम्मी ने वीडियो में ये भी बताया कि उनकी बेटी बहुत शांत स्वभाव और पूजा-पाठ में विश्वास रखने वाली है. लेकिन अर्शी के कॉमेंट पर वो भड़क गई हैं. लेकिन वास्तव में ये उसका स्वभाव नहीं है. देवोलीना भट्टाचार्जी के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है: "एक मां का अपनी बेटी के लिए मैसेज." बता दें कि इस वीडियो को महज एक घंटे में ही 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India