देवोलीना भट्टाचार्य पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, लाल साड़ी पहन बालकनी में श्रीवल्ली गाने पर झूमती दिखीं एक्ट्रेस, देखें Video

देवोलीना अपनी बालकनी में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं. लाल साड़ी में देवोलीना का अंदाज उनके चाहने वालों के काफी पसंद आ रहा है. फैंस जमकर उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, लाल साड़ी पहन बालकनी में श्रीवल्ली गाने पर झूमती दिखीं एक्ट्रेस, देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्य पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार

नई दिल्ली :

देवोलीना भट्टाचार्य टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. गोपी बहू से उन्होंने अपनी पहचान घर-घर में बनाई है. बीते दिनों वे अपनी इंगेजमेंट को लेकर खूब चर्चाओं में आईं थीं. बता दें कि देवोलीना सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर शेयर करती हैं जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिलहाल तो हाल ही में देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे भी पुष्पा राज की दीवाना हो गई हैं. 

एक्ट्रेस पर चढ़ा पुष्पा का बुखार 
हाल ही में देवोलीना अपनी बालकनी में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं. लाल साड़ी में देवोलीना का अंदाज उनके चाहने वालों के काफी पसंद आ रहा है. फैंस जमकर उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है देवो तो वहीं दूसरे ने लिखा- शादी कब है आपकी. इस वीडियो को अब तक 48 हजार बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं देवोलीना 
बता दें कि देवोलीना हाल ही में बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा भी रहीं थी. इससे पहले भी वे कई सीजन में नजर आ चुकी हैं. साथ ही बता दें कि देवोलीना अब अपने दोस्त विशाल सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो करने जा रही हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.