टीवी एक्ट्रेस Deepika Singh ने घटाया वजन, फैंस बोले- क्या मॉडलिंग में जाने की तैयारी है?

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह वह अपना वजन घटा चुकी हैं. यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलर हुईं टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वे आए दिन ग्लैमरस पोस्ट शेयर कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहती हैं. बीते दिनों से देखा जा रहा है कि वे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्कआउट के कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं. हाल ही में  उन्होंने अपने वर्कआउट के बाद एक वीडियो और शेयर किया है जिसमें वे अपने फैंस को दिखा रही हैं कि उन्होंने  कितना वेट लूज़ कर लिया है.

दीपिका सिंह ने वर्कआउट वीडियो किया शेयर
संध्या फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. व्हाइट बॉडीकॉन क्रॉप टॉप और पीच जॉगर्स में दीपिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी दीपिका सिंह के इस वीडियो पर खास रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या बात है क्या ट्रांसफॉर्म है', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'क्या मॉडलिंग में जाने की तैयारी है ?'

जल्द ही फिल्म में दिखाई देंगी दीपिका सिंह 
दीपिका सिंह की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था. हालांकि जल्द ही वे अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai