दीपिका सिंह का डांस वीडियो पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को करारा जवाब, दीया और बाती हम की एक्ट्रेस बोली- नीचा दिखाने का मौका दे रही हूं...

दीया और बाती हम एक्ट्रेस दीपिका सिंह को उनके एक डांस वीडियो पर ट्रोल किया गया. लेकिन दीपिका भी चुप नहीं बैठीं और मजाक बनाने वालों को करारा जवाब दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दीपिका सिंह ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. इसके बाद उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो हाल ही में शेयर किया. इसमें वह फाल्गुनी पाठक के गाने ‘अइयो रामा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक ‘अनपॉलिश या बिना अभ्यास का वीडियो था. 

दीपिका सिंह को अपने अनपॉलिश वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लिखा ‘नफरत करने वाले नफरत करेंगे, मैं उन्हें ट्रोल करने जा रही हूं और यहां मैं आपको यह अनपॉलिश, बिना प्रैक्टिस, बिना तैयारी, गंदे डांसिंग वीडियोज पोस्ट कर नीचा दिखाने का मौका दे रही हूं.'

टीवी इंडस्ट्री की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'नहीं मुझे ट्रोलर्स नहीं चाहिए, लेकिन मैं अपने बिजी शेड्यूल के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना चाहती हूं.' उन्होंने आगे लिखा हां मैं बेहतर कर सकती हूं. लेकिन बेहतर करने के लिए हमें प्रैक्टिस की जरूरत होती है और प्रैक्टिस के लिए हमें समय की जरूरत होती है और मेरे पास बस इतना ही समय है.

संध्या फेम एक्ट्रेस ने कहा, 'अब आगे बढ़ो और कहो कि मैं यह जानबूझकर करती हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.' टीवी एक्ट्रेस ने हैशटैग #ट्रोलर्स #स्ट्रेटटॉक #आईलवमाईसेल्फ #दीपिकासिंह यूज कर अपनी बात रखी. दीया और बाती हम जैसे शो कर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अपने हालिया शो 'मंगल लक्ष्मी' में काम करती नजर आ रही हैं.

इस बीच एक्ट्रेस ने आईएएनएस को बताया कि ट्रोल होने और आलोचनाओं के बारे में उन्हें कैसा महसूस होता है. दीपिका ने आईएएनएस को बताया कि 'इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं इसे बहुत शालीनता से स्वीकार करती हूं क्योंकि मेरे आसपास मेरे माता-पिता, पति और मेरे ओडिसी डांस टीचर जैसे लोग हैं. उनके साथ रहकर मैंने शालीनता और जीवन और हालात को स्वीकार करना सीखा है क्योंकि आप इससे बच नहीं सकते चाहे कितनी भी सफलता क्यों न हो.'

Advertisement

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'उन्हें लगता है कि जब उन्हें बिना किसी वजह के ट्रोल किया जाता है तो वह और भी अच्छा कर रही होती हैं.' इस बीच दीपिका सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह कलर्स पर आने वाले शो ‘मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं'.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Javelin Thrower Navdeep Singh के साथ Rapid Fire | Samarth By Hyundai