मुंबई की बारिश में सड़क पर ही डांस करने लगीं दीपिका सिंह, टीवी एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

मानसून दस्तक दे चुका है. झमाझम बारिश हो रही है. दीया और बाती हम फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने मुंबई की बारिश में डांस का वीडियो शेयर किया है. जिसे खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दीपिका सिहं ने बरिश में झूमकर किया डांस
नई दिल्ली:

पूरे देश में बारिश हो रही है. मुंबई में भी मानसून ने दस्तक दे दी है. झमाझम बारिश हो रही है. मनोरंजन जगत के सितारों को बरसात का लुत्फ लेते हुए देखा जा सकता है. 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई की बारिश का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें बारिश में सड़क के बीचोबीच डांस करते हुए देखा जा सकता है. वह शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'दिल तो पागल है' के गाने 'चक धूम धूम' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहए हैं.

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब बारिश हो तो मैं कैसे खुद को रोक सकती हूं. भारी बारिश के कारण, मैं म्यूजिक तो नहीं सुन सकती लेकिन मुझे इस गाने से प्यार है. किसी तरह मैंने म्यूजिक के साथ अपने स्टेप्स मैच कर लिए. लेकिन सबसे ज्यादा मजा इस बारिश में भीगने का आया.' इस वीडियो पर एक कमेंट आया है कि जुकाम हो जाएगा दीदी. तो वहीं एक शख्स ने लिखा है, 'बहुत ही क्यूट संध्या राठी.'

Advertisement

'दीया और बाती हम' में दीपिका सिंह ने संध्या राठी का किरदार निभाया था और उस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. इसमें संध्या राठी ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया था. यह शो 5 सालों तक चला था. शो में संध्या के पति के रोल में अनस रशीद नजर आए थे. उनके किरदार का नाम सूरज था. 2022 में दीपिका सिंह ने टीटू अंबानी फिल्स से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video