शक्तिमान की 'गीता विश्वास' से मिल खुशी से उछल पड़ीं दीपिका सिंह, बोलीं- एक्टर नहीं जर्नलिस्ट बनना था

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की कुछ पुरानी यादें ताजा हो गईं, जब वे उनके बचपन की फेवरेट कैरेक्टर 'शक्तिमान' की गीता विश्वास यानी वैष्णवी महंत से मिलीं. दीपिका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बचपन बड़ा ही खास होता है और उससे जुड़ी हर याद भी खास होती है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की कुछ पुरानी यादें ताजा हो गईं, जब वे उनके बचपन की फेवरेट कैरेक्टर 'शक्तिमान' की गीता विश्वास यानी वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) से मिलीं. दीपिका ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी खुशी और उत्साह को साझा किया और बताया कि कैसे वे शक्तिमान सीरियल के गीता को खूब फॉलो किया करती थीं और उनके जैसा बनना चाहती थीं. 

दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरों के साथ शूटिंग के दौरान वैष्णवी महंत से बातचीत करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. दीपिका ने पोस्ट करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. दीपिका लिखती हैं, 'देखिए, एक मसाला ब्रांड कैंपेन के दौरान मुझे किसके साथ काम करने का मौका मिला. मेरे पसंदीदा पात्रों में से एक शक्तिमान सीरियल की गीता विश्वास यानी वैष्णवी महंत जी. मुझे आपके चरित्र से इतना प्यार था मैम कि मैं किशोरावस्था में अपने शक्तिमान से मिलने के सपने के साथ एक पत्रकार बनना चाहती थी. आपने मुझे इतना प्रेरित किया कि मैंने 11वीं कक्षा में एक नवोदित रिपोर्टर के रूप में अंग्रेजी अखबार के लिए कुछ लेख भी लिखे. मशहूर पत्रकार तो बनी नहीं लेकिन अभिनेता ज़रूर बन गई. सच में मजा आ गया आप से मिल कर..' . 

Advertisement

अपने बचपन के उन अनमोल लम्हों के बारे में बात करते हुए दीपिका ने उस अखबार की कटिंग भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने आर्टिकल लिखा था. दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने भी शक्तिमान और उसकी मशहूर किरदार गीता विश्वास को अपने पसंदीदा बताया है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'गीता विश्वास आप हमेशा मेरी फेवरेट रही हैं, लव यू..'. दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए वैष्णवी महंत ने उनका शुक्रिया अदा किया है. 

Advertisement

ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'