संध्या बींदणी दीपिका सिंह का सीरियल मंगल लक्ष्मी लेगा इस शो की जगह, 7 महीने में ही हो गया बंद

Deepika Singh TV Serial: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का मंगल लक्ष्मी सीरियल कलर्स टीवी के नीरजा सीरियल को रिप्लेस करने वाला है. इस सीरियल को लेकर दीपिका के फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

दीया और बाती हम की संध्या बींदणी यानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह एक बार फिर टीवी स्क्रीन (Deepika Singh TV Serial) पर आदर्श पत्नी और बहू का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में प्रोमो शेयर किया गया था. शो मंगल लक्ष्मी में उनके नए रोल को फैंस से भी काफी प्यार मिला था. वहीं अब कलर्स टीवी के इस शो की एंट्री होते ही एक सीरियल बंद होने वाला है. सीरियल और कोई नहीं नीरजा है. 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स टीवी का "नीरजा" सीरियल ऑफ एयर हो जाएगा और इसका आखिरी एपिसोड 18 फरवरी को प्रसारित किया जाएगा. वहीं यह सीरियल "मंगल लक्ष्मी" से रिप्लेस होगा. शो की बात करें तो नीरजा एक नई पहचान 10 जुलाई 2023 में लॉन्च हुआ था, जिसमें आस्था शर्मा और राजवीर सिंह अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

सीरियल की कहानी, कोलकाता के रेड-लाइट जिले में प्रोतिमा को विभिन्न संघर्षों का सामना करते हुए अपनी बेटी नीरजा का पालन-पोषण करने की कहानी है. इस सीरियल के अबतक 206 एपिसोड आए हैं. वहीं इसके प्रोड्यूसर सुधीर शर्मा हैं. 

मंगल लक्ष्मी सीरियल की बात करें तो हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें मंगल अपनी बहन लक्ष्मी का रिश्ता ढूंढने की कोशिश करती हुई नजर आती है. जबकि उसका पति गुस्से वाला नजर आता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा