मंगल लक्ष्मी के सेट पर लगी चोट, फिर भी दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो, लोग दे रहे रिएक्शन

दीपिका सिंह सीरियल मंगल लक्ष्मी के सेट पर घायल हो गई हैं. इसके बावजूद उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह, जिन्हें दीया और बाती हम सीरियल में संध्या बींदणी के किरदार के लिए जाना जाता है. लेकिन इन दिनों वह कलर्स टीवी के मंगल लक्ष्मी में मंगल श्रीवास्तव सक्सेना के रोल की चर्चा हो रही हैं. इसी बीच उन्हें लेकर खबर आई है कि एक्ट्रेस सीरियल के सेट पर जख्मी हो गई हैं. वहीं उनके कमर पर चोट आ गई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, मेरी पीठ के ऊपरी हिस्से में दर्द और सूजन के बावजूद इस छोटी सी बच्ची ने मेरा दिन खुशियों, पॉजीटिविटी और मुस्कुराहट से भर दिया. लव यू माय डियर माही भानुशाली. आज आपने अपनी पॉजीटिव एनर्जी, प्यार और गर्मजोशी से मेरी ऊर्जा को बढ़ाया. यह वास्तव में मुझे छू गया कि आप मुझसे मिलने आईं. लव यू माय गर्ल. आपको ढेर सारा प्यार और शक्ति. तो नादानियां खास तौर पर आपको समर्पित मेरी लड़की. अंत में लेकिन सबसे कम नहीं, मेरी प्यारी अर्शिया शर्मा को इस शूट करने के लिए धन्यवाद. 

इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए प्यार लुटाया है. एक यूजर ने लिखा, लव यू मैम. दूसरे यूजर ने लिखा, खूबसूरत सादगी नटखट का मिश्रण. तीसरे यूजर ने लिखा, इसके साथ ज्यादा अच्छा डांस कर रही हैं. चौथे यूजर ने लिखा, आप दोनों बहुत क्यूट. 

Advertisement

खबरों के अनुसार, मंगल लक्ष्मी के लिए एक ड्रीम सीक्वेंस की शूटिंग में बिजी थीं तो एक बड़ा प्लाई उनकी पीठ पर गिर गया और वह घायल हो गईं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन टीम ने उनकी यथासंभव मदद की. हालांकि उन्होंने चोट के बावजूद सीक्वेंस को पूरा करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पीठ में सूजन के कारण शूट रोकना पड़ा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update