Advertisement

दीपिका सिंह ने पहले किया बिना म्यूजिक डांस और फिर बताने लगीं अपनी मजबूरी, वीडियो शेयर कर बोलीं- आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया

दीया और बाती हम सीरियल से पॉपुलर होने वाली और इन दिनों मंगल लक्ष्मी से छाई दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक तीर से दो निशाने कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दीपिका सिंह का फनी डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में टीवी सीरियल मंगल लक्ष्मी से छोटे परदे पर वापसी की है. इससे पहले दीपिका सिंह को उनके टीवी सीरियल दीया और बाती हम के संध्या बींदणी के किरदार के लिए पहचाना जाता है. लेकिन मंगल लक्ष्मी से एक बार उनके फैन्स को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के एक्टिंग के हुनर देखने को मिल रहे हैं.बेशक दीपिका सिंह एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी कमाल की मौजूदगी दर्ज करवाती हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यही नहीं, वह लगातार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. जिन पर अकसर ट्रोल्स आ जाते हैं और बेतुके कमेंट करते हैं. लेकिन इस बार दीपिका सिंह ने अनोखे अंदाज में ट्रोल्स को जवाब दिया है.

Advertisement

दीपिका सिंह का डांस वीडियो 
टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह हमेशा की तरह वायरल ऑडियो पर डांस करती नजर आ रही हैं. मजेदार यह है कि जब वह डांस करती हैं तो इसमें बिल्कुल भी म्यूजिक नहीं होता है. फिर उसके बाद फेमस वायरल ऑडियो चल पड़ता है और जिस पर वह शानदार एक्टिंग भी करती हैं. लेकिन इस वीडियो के साथ कैप्शन भी काफी मजेदार है. उन्होंने लिखा है, 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया, और ट्रोलर्स मेरे फोकटिया.' इस तरह अकसर उन पर तंज कसने वालों को दीपिका सिंह ने करारा जवाब दिया है.

Advertisement

दीपिका के वीडियो पर एफआईआर एक्ट्रेस का कमेंट 
टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस पर एफआईआर फम टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक का कमेंट भी या है. कविता ने लिखा है, 'हाहाहाहाहाहा! तुमने वहां क्या किया वो मैने देखा.' इस कमेंट पर दीपिका ने इमोजी के साथ रिप्लाई किया है.दीपिका के पति का भी इस पर इमोजी के साथ ही कमेंट आया है.

Advertisement

मंगल लक्ष्मी में दीपिका सिंह
पॉपुलर सीरियल ‘दीया और बाती' से घर-घर में संध्या बनकर पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी' से छोटे पर्दे फिर से वापसी की है. एक लंबे ब्रेक के बाद दीपिका फिर से टीवी पर लौटीं हैं. बीते दिनों दीपिका अपने इस शो के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंची. दीपिका ने यहां एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के सामने उनके ही सुपरहिट गाने पर डांस किया, जिसे देख धक-धक गर्ल काफी इंप्रेस हुईं.

Advertisement

दीया और बाती से पॉपुलर हुईं दीपिका सिंह
बता दें कि दीया और बाती हम में दीपिका सिंह ने संध्या राठी का किरदार निभाया था. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. इसमें संध्या राठी ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाकर फैन्स का दिल जीता था. दीपिका सिंह का यह शो 5 पांच साल तक चला था. दीपिका सिंह ने 2022 में  टीटू अंबानी फिल्म से बॉलीवुड में भी डेब्यू भी किया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire में सामने आ रही बड़ी लापरवाही, Fire Department से नहीं मिला था NOC

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: